पालघरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

पालघर में एक घंटे में दो शव मिलने से फैली सनसनी

सांकेतिक तस्वीर

मुंबई: पालघर में एक घंटे में दो शव मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना विजू डांडेकर चाल और कमला नगर स्थित विजय पार्क इमारत की है। दांडेकर चाल में एक महिला का शव मिला है तो दूसरी तरफ विजय पार्क में एक पुरुष का शव पाया गया है।
दांडेकर चाल में रहने वाली महिला और विजय पार्क में रहने वाला पुरुष, दोनों ही अपने-अपने घरों में अकेले रहते थे। दांडेकर चाल की महिला ने जब बीते 4 दिनों से घर का दरवाजा नहीं खोला और बाहर नहीं निकली तो पड़ोसियों को शक हुआ और उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आकर के जब दरवाजे को तोड़ा तो महिला मृत अवस्था में पड़ी थी और वहां से काफी दुर्गंध भी आ रही थी।

विजय नगर में मिला दूसरा शव
पुलिस महिला का शव लेकर दांडेकर चाल से निकली ही थी की नगर सेविका अनुजा तारे ने पुलिस को फोन कर बताया कि विजय नगर बिल्डिंग में भी एक 60 साल के व्यक्ति ने दरवाजा नहीं खोला है। सूचना मिलते ही पुलिस विजयनगर में पहुंची और दरवाजा खोलने के बाद इस व्यक्ति को मृत पाया। 60 वर्षीय मृतक का नाम अल्बर्ट है और यह भी अकेले ही रहते थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों ही शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जांच रिपोर्ट के बाद में ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर मौत की वजह क्या है। लेकिन अब यह भी सवाल खड़े होने लगे हैं कि कोरोना महामारी के इस संकट के दौरान बहुत सारे ऐसे भी लोग हैं परिवार से अलग-थलग अकेले रह रहे हैं। ऐसे लोगों के अवसाद ग्रस्त होने की संभावना काफी ज्यादा होती है। अकेलापन जिंदगी पर हावी होने लगता है और आदमी तनाव में आकर जान देने तक के फैसले कर लेता है।