मनोरंजनलाइफ स्टाइल

ऐश्वर्या ने बताया, कैसे अभिषेक ने उन्हें प्रपोज किया था और उसके बाद..

साल 2007 में बॉलिवुड के सभी फैन्स इस खबर को सुनकर चौंक गए थे कि उस दौर की टॉप हिरोइन ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन से शादी करने जा रही हैं। भले ही आज प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह जैसे कपल्स की चर्चा रहती हो लेकिन अभिषेक-ऐश्वर्या बॉलिवुड के ऐसे कपल हैं जो आज भी चर्चा में रहते हैं।
हाल में ‘फिल्मफेयर’ को दिए गए एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने इस बात का खुलासा किया कि कैसे उनकी सुपरहिट फिल्म ‘गुरु’ की रिलीज से पहले अभिषेक ने न्यूयॉर्क में होटल रूम की बालकनी में उन्हें प्रपोज किया था। ऐश्वर्या ने बताया कि जूनियर बच्चन अपने घुटनों पर झुके ठीक जैसे हॉलिवुड की रोमांटिक फिल्मों में होता है।
यहां तक कि ऐश्वर्या ने बताया कि किस तरह अभिषेक का प्रपोजल स्वीकार करने के बाद फिल्म ‘जोधा अकबर’ के सेट पर खुद को असल में दुल्हन जैसी महसूस कर रही थीं। उन्होंने कहा, मुझे याद है जब हम जोधा अकबर के गाने ‘ख्वाजा मेरे ख्वाजा’ की शूटिंग कर रहे थे। मैं एक दुल्हन की तरह सजी बैठी थी और मुझे ऐसा लगा कि ऑन स्क्रीन, ऑफ स्क्रीन मेरे साथ यह सब कुछ असली में हो रहा है। यह सब कुछ अजीब था और आशुतोष ने कहा कि मैं कहीं खोई हुई हूं और इससे मैं चौंक गई। इसके बाद ऐश्वर्या और अभिषेक मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए। आज इस कपल के शादी को 12 साल हो गए हैं लेकिन अभी भी पपराजी इन्हें फॉलो करते हैं। यहां तक कि अब तो ऐश्वर्या और अभिषेक से ज्यादा लोग इनकी बेटी आराध्या बच्चन को लेकर उत्सुक रहते हैं।