ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्यसोलापुर

महाराष्ट्र: पत्नी को हुआ बुखार तो पति ने कोरोना के शक में कर ली आत्महत्या!

सोलापुर: कोरोना वायरस का संक्रमण दुनिया भर में कई घटनाओं का कारण बन रहा है. महाराष्ट्र के सोलापुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. एक शख्स ने पत्नी को बुखार आने और फिर अस्पताल में भर्ती होने के चलते डर गया और आत्महत्या कर ली.

मिली जानकारी के अनुसार, सोलापुर के न्यू बुधवार पेठ में रहने वाली शारदाबाई कस्बे को दो दिन पहले बुखार के चलते पति अभिमन्यु कस्बे ने अस्पताल में भर्ती कराया था. दो दिन बाद भी पत्नी की तबीयत में सुधार ना होने की वजह से अभिमन्यु तनाव में आ गया. उसे शक हुआ कि उसकी पत्नी को कोरोना हो गया है, जिसके चलते वह डर गया और उसने घर में ही आत्महत्या कर ली.
नगर निगम के सफाई कर्मचारी शारदाबाई कस्बे को बुखार के चलते एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसके बाद, उनके पति अभिमन्यु कस्बे बेचैन हो गए. वह लगातार अपनों से पूछ रहा था कि शारदा कैसी है, फिर उन्होंने उसे अस्पताल जाने की इच्छा व्यक्त की. लेकिन कहा जा रहा है कि वह उनसे मिल नहीं पाया जिसने उन्हें और बेचैन कर दिया. अपनी पत्नी की देखभाल कर रहे अभिमन्यु कस्बे ने सुबह 6.30 बजे अपने घर में नायलॉन की रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.
इस बीच घटना की सूचना जोधाभाई पेठ पुलिस स्टेशन को दी गई है, जो आगे की जांच कर रहा है. अभिमन्यु कस्बे को एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. शारदाबाई को इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि उनके पति का शव उसी अस्पताल में पहुंचा है जहां उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया था!