उत्तर प्रदेशदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

आज से ‘कोरोनिल’ मार्केट में…योग गुरु बाबा रामदेव बोले- पतंजलि जान बचाने का काम करता है, जान लेने का नहीं

आज से बिना किसी कानूनन बाधा के कोरोनिल दवा को मार्केट में भेज रहे हैं, लोगों को हमारी दवा का इंतजार है

हरिद्वार: पतंजलि की कोरोनिल दवा को लेकर उठे विवाद के बाद आज योग गुरु बाबा रामदेव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सफाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी कोरोनिल को ताकतवर बताया है। उनके कोरोनिल को कोरोना की दवा कहे जाने पर उन्होंने पलटवार किया है। रामदेव ने कहा कि पीएम जब कहते हैं कि कोरोना की दवा दो गज दूरी है तो उनकी ‘कोरोनिल’ तो बहुत ज्यादा ताकतवर है।

संवाददाताओं से बातचीत के दौरान बाबा रामदेव ने कहा कि शब्दों के मायाजाल में हमें नहीं पड़ना चाहिए। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा कि कोरोना की एक ही दवाई है, दो गज की दूरी। जब दो गज की दूरी कोरोना की दवाई हो सकती है, कोरोनिल तो उससे बहुत ज्यादा ताकतवर है। रामदेव ने कहा कि हम आज से बिना किसी कानूनन बाधा के कोरोनिल दवा को मार्केट में भेज रहे हैं। लोगों को हमारी दवा का इंतजार है।

आज से ‘कोरोनिल’ मार्केट में...

पतंजलि जान बचाने का काम करता है लेने का नहीं
बाबा रामदेव ने कहा कि कोरोनिल में गिलोय, अश्वगंधा और तुलसी का संतुलित मात्रा में मिश्रण है। कोरोनिल और श्वसारि का संयुक्त ट्रायल किया हुआ है। हमने इसको अलग-अलग ट्राई नहीं किया है। पतंजलि जान बचाने का काम करता है, जान लेने का नहीं।

मेरी जाति और धर्म को लेकर की गई टिप्पणियां
योग गुरु रामदेव ने कहा, मेरी जाति और धर्म को लेकर भी टिप्पणियां की गईं। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर यह बात भी फैला दी कि 7 दिनों में बाबा जेल चले जाएंगे। हमारी रिसर्च से ड्रग माफियाओं की चूलें हिल गईं। उनको लगता है कि कोट-टाई पहनने वाले रिसर्च करते हैं ये भगवा पहने लंगोट वाले ने कैसे रिसर्च कर ली। मैं पूछता हूं कि क्या उन लोगों ने ठेका ले रखा है?