ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

सुशांत सुसाइड केस में नया मोड़- मुंबई पुलिस दर्ज करेगी एक्ट्रेस कंगना रनौत का बयान

मुंबई: बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में नया नोड़ आ गया है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अब मुंबई पुलिस सुशांत के सुसाइड मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत का बयान भी दर्ज करेगी।
दरअसल, जब से सुशांत का निधन हुआ है तब से ही कंगना बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद नेपोटिज्म को लेकर बात कर रही हैं। उन्होंने सुशांत जैसे प्रतिभाशाली कलाकार को दरकिनार कर रखने के लिए बॉलीवुड के कई बड़े लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। इसके चलते सुशांत डिप्रेशन का शिकार हो गए।

टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार कंगना और फिल्म निर्माता शेखर कपूर को पुलिस द्वारा बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जा सकता है। सुशांत के मामले में दोनों का कोई सीधा संबंध नहीं हैl हालांकि वे खुले तौर पर सुशांत की मौत पर अपने विचार शेयर कर रहे हैं।

सुशांत की मौत के बाद कंगना ने शेयर किया था ये वीडियो
सुशांत के निधन के बाद कंगना ने एक वीडियो जारी किया और यह भी दावा किया कि यह भाई-भतीजावाद के हाथों एक सुनियोजित हत्या प्रतीत होती है क्योंकि सुशांत को उनके द्वारा किए गए अच्छे काम को पसंद नहीं किया जाता था। उन्होंने शेयर किया, ‘सुशांत को फिल्म ‘काई पो चे’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘केदारनाथ’, या ‘छीछोरे’ के लिए कोई सराहना नहीं मिली। गली बॉय जैसी बुरी फिल्म को सभी पुरस्कार मिले, जबकि छीछोरे सबसे अच्छी फिल्म है लेकिन सुशांत की फिल्म को कोई स्वीकृति नहीं मिली।’

बता दें कि पुलिस सुशांत की आत्महत्या मामले की गहराई से जांच कर रही है और अब तक रिपोर्ट के अनुसार लगभग 28 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। अब तक सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्यों, उनके दोस्त संदीप सिंह, गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती, रूममेट सिद्धार्थ पिठानी, फिल्म ‘दिल बेचारा’ की एक्ट्रेस संजना संघी और कई अन्य लोगों ने पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया है।