दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

BJP की इस महिला सांसद को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

लॉकेट चटर्जी (फाइल फोटो)

नयी दिल्ली: देश में कोरोना महामारी तेजी से लोगों को अपने चपेट में ले रही है। आम हो या खास कोई भी इस संक्रमण से नहीं बच पा रहा है। देश में अब तक करीब 6 लाख कोरोना मरीज हो चुके हैं। अब इस घातक वायरस ने भाजपा सांसद एवं पश्चिम बंगाल महिला मोर्चा अध्यक्ष लॉकेट चटर्जी को अपनी चपेट में ले लिया है। भाजपा सांसद ने यह जानकारी खुद ट्वीट करते हुए साझा की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मेरा आज सुबह कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। हल्के बुखार के बाद एक हफ्ते से मैं आइसोलेशन में थी। आगे भी पोस्ट करते हुए स्वास्थ्य की जानकारी देती रहूंगी।’

देश में कोरोना के 6 लाख मामले
देश में कोरोना के मामले हर दिन हजारों में बढ़ रहे हैं। अब औसतन 18 से 19 हजार नए मामले रोजाना मिल रहे हैं। अब तक कोरोना मरीजों की संख्या 6 लाख को पार कर चुकी है। मृतकों की संख्या 17,834 तक पहुंच गई है। आंकड़ा किस तेजी से बढ़ रहा है इसका इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार 5 दिनों के अंदर ही एक लाख नए कोरोना मरीज मिल चुके हैं।

बता दें कि पूरी दुनिया में इस खतरनाक संक्रमण से बचने के लिए वैक्सीन पर काम चल रहा है। भारत में भी दो वैक्सीन को क्लीनिकल ट्रायल की मंजूरी मिल गई है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो देश को 15 अगस्त तक कोरोना का वैक्सीन मिल सकता है।