ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

हरियाणा: 822 किलो गांजे की खेप के साथ एक गिरफ्तार, ट्रक भी जब्त

हरियाणा: नशा तस्करों के खिलाफ हरियाणा की मेवात पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एक आरोपी को 822 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया, जबकि दूसरा आरोपी फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने ट्रक व गांजा को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुन्हाना के उपपुलिस अधीक्षक विवेक चौधरी ने बताया कि रविवार शाम को पुलिस को सूचना मिली की एक ट्रक भारी मात्रा में गांजा भरकर पिनगवां की ओर आ रहा है। खुफिया सूचना के अनुसार, पिनगवां थाना प्रभारी चंद्रभान की अगुवाई में शाह चोखा नहर पुल के पास नाकाबंदी की गई। उसी दौरान पुन्हाना की तरफ से ट्रक नंबर आरजे-14-जीजे-5944 आया। जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया। ट्रक चालक ने भागने की नीयत से सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर ट्रक को नाका से पहले ही अंदर एक गांव की ओर मोड़ दिया।
पुलिस को शक हुआ, जिससे ट्रक का पीछा किया। पुलिस की गाड़ी आती देख ट्रक रोककर उससे दो युवक कूदकर गांव फलेंडी की तरफ भागे। पुलिस ने पीछा कर एक युवक को दबोच लिया। दूसरा अधेंरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पकड़े गए युवक की पहचान साहिल पुत्र अब्बास निवासी सारे कलां जिला अलवर राजस्थान के तौर पर हुई।
डीएसपी विवेक चौधरी ने बताया कि ट्रक मे रखे कुल 26 प्लास्टिक की बोरियों को खोलकर देखा तो पाया कि उनमें 822 किलो 350 ग्राम गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना पिनगंवा में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरु कर दी है। आरोपी साहिल से पूछताछ की जा रही है।