ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज, हर सीन में है इमोशन…

मुंबई: जब से बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ की रिलीज डेट सामने आई है तब से लगातार यह फिल्म सुर्खियों में छाई थी. लंबे इंतजार के बाद अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म का दमदार ट्रेलर एक बार फिर यह साबित कर रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत वाकई एक शानदार और उम्दा कलाकार थे.
इस ट्रेलर में कैंसर जैसी बीमारी से लड़ते हुए दो जवान लोगों की कहानी को दिखाया गया है. दोनों ही एक्टर अपने रोल में काफी परफेक्ट नजर आ रहे हैं. सुशांत की एक्टिंग उनकी बाकी फिल्मों की तरह सीधे दिल में उतरने वाली नजर आ रही है. यह तो तय है कि सुशांंत के फैंस इस ट्रेलर को देखकर अपने आंसू नहीं रोक सकेंगे.
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कई दिन बीत जाने के बाद भी उनके चाहने वाले अपने चाहते अभिनेता को नहीं भुला पा रहे. लगातार बीते दिनों से सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने वीडियोज वायरल हो रहे हैं. लोग उनकी मौत को लेकर CBI जांच की मांग भी कर रहे हैं. ऐसे में आज का दिन सुशांत के फैंस के लिए बेहद खास है. क्योंकि उनकी अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है.

बता दें कि सुशांत फिल्‍म कास्‍टिंग डायरेक्‍टर से फिल्‍म डायरेक्‍टर बने मुकेश छाबड़ा की फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ में नजर आने वाले हैं. इसमें उनके ऑपोजिट संजना सांघी को कास्‍ट किया गया है. जो 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा और इस फिल्म को देखने के लिए किसी तरह के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. यह फिल्म सबके लिए मुफ्त में दिखाई जाएगी.

देखिए- प्यार और मौत के बीच जूझती लवस्टोरी

प्यार और मौत के बीच जूझती लवस्टोरी
इस फिल्म की कहानी एक लड़की किज्जी बासु के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे कैंसर होता है. जाहिर है वो लाइफ में बिल्कुल पॉजिटिव नहीं है. उसकी लाइफ में एक लड़के मैनी की एंट्री होती है जो खुद एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा है. हालांकि वो किज्जी से एकदम उलट है और अपनी जिंदगी को बेहद पॉजिटिव तरीके से जीने में विश्वास करता है. इसके बाद दोनों कैसे तमाम मुश्किलों से जूझते हुए अपनी लाइफ बिताते हैं, ये इस फिल्म में वो देखा जा सकता है.

इस फिल्म का म्यूजिक लेजेंडरी म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने दिया है और फैंस को उम्मीद है कि उन्हें इस फिल्म में कई शानदार सॉन्ग्स सुनने को मिलेंगे. फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है. ये उनकी पहली फिल्म है और इससे पहले वे तमाम फिल्मों के लिए कास्टिंग कर चुके हैं. वही इस फिल्म के ट्रेलर के कमेंट सेक्शन में सुशांत के हजारों फैंस उन्हें याद कर रहे हैं और फिल्म के ट्रेलर से जुड़ी छोटी से छोटी चीज को डिस्कस कर रहे हैं. कई फैंस का ये भी कहना है कि वे इस ट्रेलर को यूट्यूब के इतिहास का सबसे यादगार ट्रेलर बनाना चाहते हैं.