ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्र: CM उद्धव ठाकरे बोले- कोरोना वायरस को हम जरूर हराएंगे

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच महाराष्ट्र के मुखिया उद्धव ठाकरे ने सोमवार को कहा कि महामारी के खिलाफ चल रही जंग में जरूर कामयाबी मिलेगी। साथ ही, उन्होंने जोर दिया कि प्रतिकूल हालात में सफलता तब मिलती है जब समाज का हर वर्ग मिलकर साथ आए। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार राज्य में कोरोना वायरस संकट पर जीत हासिल करने के लिए प्रतिबद्ध है।

गौरतलब है कि राज्य में संक्रमण के दो लाख से ज्यादा मामले आ चुके हैं। ठाकरे ‘प्लाज्मा प्रोजेक्ट’ के तहत 20 एंबुलेंस, 100 वेंटिलेटर और 10 करोड़ रुपये बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) को सौंपे जाने के अवसर पर संबोधित कर रहे थे। मुंबई में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने के लिए बीएमसी और टाटा समूह साथ मिलकर इस परियोजना पर काम कर रहा है।

मुख्यमंत्री ठाकरे ने कहा, कोरोना वायरस के संकट को खत्म करने के लिए हम सब प्रतिबद्ध हैं। नागरिक और बड़े उद्यमी सरकार के साथ कंधा से कंधा मिलाकर काम कर रहे हैं। हर कोई अथक मेहनत कर रहा है और इससे कामयाबी जरूर मिलेगी।

सीएम ने कहा कि कोरोना संकट के समय कई संगठन और लोग महामारी से मुकाबले के लिए आगे आए हैं। उन्होंने कहा कि टाटा समूह भी शुरुआत से ही पूरी ताकत के साथ राज्य सरकार के साथ खड़ा है। राज्य के पर्यटन मंत्री और मुंबई उपनगर जिला के प्रभारीमंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि कोरोना वायरस से मुकाबले के लिए पहले दिन से ही विभिन्न समूह जुटा हुआ है।