ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को 6-7 सालों से कर रहा था परेशान, एफआईआर दर्ज…

मुंबई: ‘क्‍वीन ऑफ भोजपुरी सिनेमा’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. लेकिन हाल ही में रानी चटर्जी ने धनंजय सिंह नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.
रानी चटर्जी ने इस बारे में बताया कि वह व्यक्ति करीब 6-7 सालों से उन्हें परेशान कर रहा था और उनके बारे में अजीबोंगरीब चीजें लिख रहा था. रानी चटर्जी ने इस बात को लेकर मुंबई पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है.
रानी चटर्जी ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- ‘मुंबई पुलिस आपका धन्यवाद. एफआईआर दर्ज हो गई है. मैं लड़ूंगी’. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मामले को लेकर मुंबई मिरर को भी इंटरव्यू दिया. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया, ‘मैंने धनंजय सिंह के खिलाफ काशिमीरा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है’. कॉप्स ने हम दोनों को पुलिस स्टेशन बुलाया और मेरे सामने ही उस व्यक्ति से पूछताछ की. उसने कहा कि वह एक रिपोर्टर है और एक मैगजीन के लिए काम करता है. उसका कहना है कि वह केवल अपना काम कर रहा है. वह मेरे बारे में की गई कई पोस्ट को भी नकार गया और कहा कि उसने कहीं भी मेरा नाम नहीं लिखा है. मेरा मतलब है कि कोई इंसान इतना बेशर्म कैसे हो सकता है. अगर मेरे लिए नहीं तो किसी और महिला के लिए वह पोस्ट होंगे? किसने उन्हें ये अधिकार दिया?

रानी ने इसके अलावा इंस्टाग्राम पोस्ट भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह व्यक्ति उन्हें कई साल से परेशान कर रहा है. एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में बताया कि वह कई सालों से इस बात को लेकर परेशान हो चुकी हैं और मानसिक तनाव से गुजर रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा था कि मैं मुंबई पुलिस से दरख्वास्त करती हूं कि अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा. एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में बताया था कि मैं अब हताश हो चुकी हूं और मेरे में हिम्मत नहीं बची है.

View this post on Instagram

@mumbaipolice ???????? give up

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on