ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: बारिश के बीच अचानक ढहा…जर्जर इमारत का एक हिस्सा, 2 घायल

मुंबई: मुंबई के ग्रांट रोड स्थित पुरानी इमारत का एक बीच का हिस्सा अचानक ढह गया। हादसे में दो लोग घायल हो गए हैं। घटनास्थल पर पुलिस, अग्निशमनकर्मी और एंबुलेंस मौजूद है और बचाव कार्य जारी है। घायलों को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया है।
बताया जा रहा है कि हादसा आज दोपहर 1 बजकर 15 मिनट के करीब हुआ जब ग्रांट रोड की पाववाला स्ट्रीट स्थित एक इमारत का हिस्सा ढह गया। बताया जा रहा है कि इमारत के पहले फ्लोर में यह हादसा हुआ। इस फ्लोर में मौजूद घर का एक हिस्सा अचानक ढह गया। इमारत काफी पुरानी और जर्जर हालत में है। साथ ही मुंबई में मंगलवार से काफी तेज बारिश हो रही है। इसी वजह से इमारत का एक कमजोर हिस्सा ढह गया।

BMC की अपील- जलजमाव वाले इलाके में ना जाएं
मुंबई में भारी बारिश के बीच समुद्र में ऊंची लहरों के उठने का अलर्ट जारी किया गया है। मरीन ड्राइव समेत तमाम इलाकों में लोगों को समुद्री इलाकों से दूर रहने की अडवाइजरी जारी की गई है। इसके अलावा नाविकों से भी अनुरोध किया गया है कि वे बुधवार को समुद्री क्षेत्र के पास जाते वक्त सावधानी बरतें या वहां ना जाएं।
बृहन्मुम्बई महानगरपालिका (बीएमसी) ने लोगों से अपील की है कि वह घर से निकलने के वक्त पूरी सावधानी बरतें। बीएमसी ने जलजमाव की स्थितियों को देखते हुए कहा है कि अगर संभव हो तो उन इलाकों में जाने से बचें जहां सड़कों पर बारिश का पानी जमा है।