पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने लाठी चलाने में माहिर ‘वॉरियर आजी’ से मुलाकात कर की 1 लाख की मदद!

पुणे: महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने शनिवार को लाठी चलाने की कला में माहिर 85 वर्षीय ‘वॉरियर आजी से भेंट की. गौरतलब है कि शांताबाई पवार ने लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार का पेट पालने के लिए पुणे की सड़कों पर लाठी चलाने का करतब दिखाकर लोगों से मदद मांग रहीं थी. उनका यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ और काफी पसंद किया गया.

‘वॉरियर आजी’ के नाम से मशहूर हुईं शांताबाई पवार के परिवार में कुछ अनाथ बच्चे भी शामिल हैं, जिन्हें वो अपने पास रखती हैं और उनकी देखभाल करती हैं.
गृहमंत्री देखमुख ने ट्वीट किया- मुझे 85 वर्षीय शांताबाई पवार, पुणे की वॉरियर आजी से उनके आवास पर मिलने का सौभाग्य मिला. मैंने कई लोगों से सुना था कि कैसे अपनी जीविका चलाने के लिए वह लाठी चलाती हैं. उनसे मिलकर मुझे प्रेरणा मिली और संतोष हुआ. मैंने पार्टी की ओर से उन्हें एक नवारी साड़ी और एक लाख रुपये भेंट किए.
बता दें कि शांताबाई पवार का वीडियो वायरल होने के बाद अभिनेता रितेश देशमुख सहित कई लोगों ने उनकी सहायता की पेशकश की थी. देशमुख ने ही ट्विटर पर उन्हें ‘वॉरियर-आजी’ का नाम दिया.

गृहमंत्री देशमुख ने ट्वीट किया- पुणे पुलिस की भरोसा शाखा ने लॉकडाउन के दौरान हमारे समाज के 15 हजार वरिष्ठ नागरिकों की सेवा करके मिसाल कायम की है. मुझे यकीन है कि भरोसा शाखा आने वाले दिनों में भी जनता की मदद करना जारी रखेगी.