ठाणेमुंबई शहरव्यवसायशहर और राज्य

ग्राहक ने सर्विस चार्ज पर जताई, आपत्ति तो होटेल कर्मचारियों ने की पिटाई..!

मुंबई के मीरा रोड इलाके में स्थित एक होटेल के कर्मचारियों ने यहां जरा से विवाद के बाद तीन ग्राहकों की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि ग्राहकों ने होटेल कर्मचारियों से उनके बिल पर लगे 300 रुपये के सर्विस टैक्स को लेकर सवाल किया था, जिसे लेकर कर्मचारियों ने उनसे विवाद शुरू कर दिया। बाद में झगड़ा बढ़ने पर होटेल के लोगों ने ग्राहकों की जमकर पिटाई की। यही नहीं, इन कर्मचारियों ने ग्राहकों पर शीशे की बोतल, बेल्ट और डंडे से हमला किया। इस हमले में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को अब भाईंदर इलाके के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पीड़ित संदेश पार्टे ने कहा कि वह सोमवार की रात अपने दोस्त आनंद और प्रशांत के साथ मीरा रोड स्थित पार्क व्यू होटेल में खाना खाने के लिए गए थे। संदेश के मुताबिक, रात करीब 10 बजे जब उन्होंने खाना खाने के बाद वेटर से बिल मांगा तो होटेल कर्मचारियों ने उन्हें जीएसटी सहित कुल 1100 रुपये का बिल थमा दिया। इस बिल में अगल से लगे 300 रुपये के सर्विस टैक्स को देखकर संदेश के साथी आनंद ने होटेल के मैनेजर से इस पर सवाल किया?
आरोप है कि आनंद के सर्विस टैक्स को लेकर सवाल करने पर होटेल मैनेजर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद संदेश और प्रशांत बीच-बचाव करने वहां पहुंच गए। इस बीच विवाद बढ़ गया, जिसके बाद होटेल में काम करने वाले वॉचमैन समेत 30 अन्य लोगों तीनों की पिटाई कर दी। इस दौरान इन लोगों ने संदेश, आनंद और प्रशांत पर शीशे के बोतलों और बेल्ट से कई बार वार किया। इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने तीनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। प्रशासनिक अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस ने इस घटना के संबंध में आईपीसी की धारा 147 और 143 के तहत केस दर्ज किया है और घटना की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।