उत्तर प्रदेशदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

पीएम मोदी ने रखीं अयोध्या में राम मंदिर की पहली ईंट, मां ने टीवी पर देखा कार्यक्रम

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को रामनगरी अयोध्या में राम मंदिर की नींव रखी. कोरोना काल के चलते इस कार्यक्रम में करीब 200 लोगों को ही निमंत्रण था. जिसके कारण तमाम वीआईपी और आम लोग इस भव्य आयोजन में हिस्सा नहीं ले पाए, उन्हें टीवी पर ही देखकर संतोष करना पड़ा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन ने भी इस ऐतिहासिक पल को टीवी पर देखा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री हनुमानगढ़ी में आरती कर रहे हैं और हीराबेन टीवी के सामने बैठकर अपने पुत्र को देख रही हैं. तस्वीर में वो हाथ जोड़ी हुई हैं. इसके अलावा एक तस्वीर वो भी सामने आई है जिसमें पीएम मोदी सष्टांग प्रणाम कर रहे हैं. दरअसल, अयोध्या पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी रामभक्ति से पूरी तरह ओत-प्रोत नजर आए. उन्होंने रामलला के समक्ष सष्टांग प्रणाम किया. हीराबेन ने ये दृश्य भी टीवी पर देखा.

पीएम मोदी की मां हीराबेन की इससे पहले जनता कर्फ्यू के दौरान तस्वीर सामने आई थी. जिसमें उन्होंने थाली बजाई थी. हीराबेन ने थाली बजाकर कोरोना कमांडोज का आभार जताया था. पीएम मोदी ने 22 मार्च की शाम 5 बजे अपने घर के दरवाजे पर, खिड़की के पास या बालकनी में खड़े होकर 5 मिनट तक ताली बजाकर, थाली बजाकर कोरोना कमांडोज के प्रति धन्यवाद अर्पित करने की अपील की थी.