ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्यसामाजिक खबरें

मुंबई: जुहू इस्कॉन मंदिर में होगी वर्चुअल जन्माष्टमी, हेमा मालिनी और अनूप जलोटा होंगे शामिल

मुंबई: जन्माष्टमी के उत्सव पर मुंबई के जुहू स्थित मशहूर इस्कॉन मंदिर ने इस बार वर्चुअल ‘राधा कृष्णा उत्सव’ का आयोजन किया गया है. ये उत्सव 8 से 12 अगस्त तक चलेगा. सोशल मीडिया पर दुनियाभर के सभी राधा कृष्ण भक्तों के लिए सबसे बड़े उत्सव का आयोजन किया गया है.
इस आयोजन को लेकर समिति का कहना है कि इस बार एक भौतिक उत्सव नहीं होगा, लेकिन वर्चुअल माध्यम से हम इस उत्सव को लाखों लोगों तक पहुंचाने के लिए खुश हैं. दुनियाभर के भारतीय भगवान श्री कृष्ण के उत्सव का आनंद ले सकते हैं. हर साल की तरह इस साल भी हमारे पास नृत्य, गायन से लेकर बांसुरी तक के मनोरंजन कार्यक्रमों की अच्छी तैयारी है. हम सभी से अनुरोध करते हैं कि वो हमारे फेसबुक और यूट्यूब पेज पर हमसे जुड़ें और इस्कॉन भक्ति कला क्षेत्र में शामिल हों.

कार्यक्रम की रूप रेखा इस प्रकार है..
यजमान – भक्त कवि श्री दास नारायण
8 अगस्त – बंसुरी गायन श्री रोनू मजूमदार
9 अगस्त – भजन द्वारा श्री महेश शर्मा
10 अगस्त – भजन द्वारा श्रीमती देवयानी मजूमदार
11 अगस्त – भजन सम्राट और पद्म श्री अनूप जलोटा
12 अगस्त – नृत्य श्रीमती हेमा मालिनी

इस वर्चुअल उत्सव पर भजन सम्राट अनूप जलोटा का कहना है कि श्री कृष्ण जन्माष्टमी भक्ति कला क्षेत्र के शुभ अवसर पर मेरी आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं. इस साल यह उत्सव मंदिर में नहीं होगा, इसलिए मैं आप सभी को घर से इस त्योहार का आनंद लेने के लिए अपना विनम्र निमंत्रण देता हूं. मैं घर से ही भजन करूंगा, ताकि आप घर बैठे मेरे भजन का आनंद ले सकें. तो आइए इस साल हम सभी मिलकर भगवान श्री कृष्ण की पूजा और प्रार्थना करें और जन्माष्टमी उत्सव का आनंद लें.