महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: MLA Hostel को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स जल्द ही होगा पुलिस की गिरफ्तार में

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में सोमवार देर रात पुलिस के पास ‘आमदार निवास’ (एमएलए हॉस्‍टल) को बम से उड़ाने का धमकी भरा फोन आया जिसके बाद पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए हॉस्‍टल को खाली करवा दिया। हालांकि तलाशी के दौरान हॉस्‍टल से कोई बम नहीं मिला है। पुलिस का कहना है, इमारत में लगभग 150 लोग मौजूद थे। हमने पूरी तरह से जांच की और कोई विस्फोटक सामग्री यहां नहीं मिली है। फोन नंबर का पता लगा लिया गया है, आगे की कार्रवाई की जाएगी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात पुलिस के पास एक अंजान नंबर से फोन आया था। फोन करने वाले शख्‍स ने कहा कि दक्षिण मुंबई में मंत्रालय के पास एमएल हॉस्टल में बम रखे गए हैं। बम की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए हॉस्‍टल खाली करवा दिया। हॉस्‍टल में 150 लोग मौजूद थे। हॉस्‍टल के चप्‍पे-चप्‍पे की तलाशी ली जा चुकी हैं लेकिन किसी भी प्रकार के विस्‍फोटक के मिलने की कोई सूचना नहीं है।

मुंबई पुलिस के अनुसार कॉल को ट्रेस कर लिया गया है, इस मामले में जल्‍द से जल्‍द कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री को भी उड़ाने की दो बार धमकी आ चुकी है। जिसके बाद से पुलिस ने मातोश्री की सुरक्षा बढ़ायी हुई है। इस घटना के बाद से पुलिस किसी भी धमकी भरे फोन कॉल को काफी गंभीरता से ले रही है।