मनोरंजनमुंबई शहरराजनीतिलाइफ स्टाइल

करीना की ”GOOD NEWS”

नहीं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव..

मुंबई, फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान ने भोपाल से चुनाव लड़ने की खबरों को अफवाह बताते हुए इसे सिरे से नकार दिया है। इस बारे में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में करीना ने कहा है कि उनके चुनाव लड़ने की खबरों में कोई तथ्य नहीं है। उन्हें अभी तक इसके लिए संपर्क भी नहीं किया गया हैl इस समय उनका पूरा ध्यान फिल्मों पर ही केंद्रित है।
कुछ दिनों से खबर थी कि करीना कपूर खान को कांग्रेस द्वारा लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया जा सकता है और वे भोपाल, मध्यप्रदेश से चुनाव लड़ सकती हैं। लेकिन करीना कपूर खान ने इस खबर को अफवाह बताया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस के एक स्थानीय पार्षद ने राहुल गांधी को पत्र लिखकर करीना कपूर खान के भोपाल से चुनाव लड़ाने की मांग की थी, जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में इस तरह की अफवाहें तेज होने लगी थी कि करीना कपूर कही राजनीति में तो नहीं आ रही। लगातार इस अफवाह के आने के बाद करीना कपूर ने एक वेबसाइट पर इसका स्पष्टीकरण दिया कि वे चुनाव नहीं लड़ने वाली है ।
फिल्मों की बात करें तो करीना कपूर खान करण जौहर की अगली निर्देशित फिल्म तख्त में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगेl यह फिल्म तक 2020 में रिलीज होने वाली हैl
करीना कपूर खान को प्रेग्नेंसी और तैमूर की परवरिश के चलते लम्बे समय तक फिल्मों से दूर रहना पड़ा और अब जब वीरे दी वेडिंग से उनकी वापसी हो गई है तो अब वो तेज़ रफ़्तार से निकल पड़ी हैं। उनकी अगली फिल्म में अक्षय कुमार हीरो होंगे और फिल्म का नाम होगा ”GOOD NEWS”..! यह ख़बर पहले ही आ गई थी कि वापसी के बाद करीना दूसरी फिल्म के लिए भी तैयार हैं। करीना कपूर पहले करण जौहर के बैनर पर बनने वाली इस फिल्म का हिस्सा बनीं और बाद में इसमें अक्षय कुमार भी जुड़ गए। फिल्म में वो करीना कपूर के पति का रोल निभाएंगे। शादी के बाद ये कपल सरोगेसी के जरिये एक बच्चा चाहते हैं। ये मज़ेदार कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है।