उत्तर प्रदेशमहाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

अमिताभ बच्चन ने बताया , आज वह बाल ठाकरे की वजह से ही जिंदा हैं

मुंबई , बाल ठाकरे की बायॉपिक फिल्म ‘ठाकरे’ बहुत जल्द रिलीज़ होने जा रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है। इस ट्रेलर लॉन्च पर बॉलिवुड ऐक्टर अमिताभ बच्चन को स्पेशल गेस्ट के रूप में बुलाया गया था, जहा उन्होंने बताया कि आज वह बाल ठाकरे की वजह से ही जिंदा हैं।
जी हां, यह किस्सा चौंकाने वाला था। जल्द ही रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘ठाकरे’ के ट्रेलर लॉन्च पर बात करते हुए मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा कि उनकी बाल ठाकरे के साथ काफी स्पेशल बॉन्डिंग रही है। उन्होंने बताया कि शिवसेना के संस्थापक दिवंगत नेता बालासाहेब ठाकरे उनके साथ हर मुश्किल वक्त में खड़े रहे।
उन्होंने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा उस घटना के बारे में बताया, जब फिल्म ‘कुली’ के सेट पर (बेंगलुरु से 16 किमी दूर मैसूर रोड पर) वह बुरी तरह से घायल हो गए थे। अमिताभ बता रहे थे कि उन्हें मुंबई ले जाया गया और ऐसा लग रहा था कि जैसे मौसम भी उनके खिलाफ हो, क्योंकि इतनी तेज बारिश हो रही थी कि कोई ऐम्बुलेंस उन्हें लेने नहीं आ पाई। उन्होंने बताया कि ऐसे समय में शिवसेना की ऐम्बुलेंस ने मेरी मदद की और हॉस्पिटल तक पहुंचाया।
अमिताभ ने अपने बयान में कहा, बालासाहेब ने उस वक्त मेरी मदद की जब मुझे सबसे ज्यादा जरूरत थी।उन्होंने बताया कि यदि उस दिन ऐसा न होता तो शायद वह आज जिंदा भी नहीं होते। अमिताभ ने यह भी कहा कि वह और ठाकरे न केवल एक-दूसरे से काफी क्लोज़ थे बल्कि वह उनका सम्मान भी बहुत करते थे।
बता दें कि इस फिल्म में बाल ठाकरे की भूमिका में नजर आने वाले हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी मीनाताई ठाकरे के रोल में होंगी अमृता राव। संजय राउत निर्देशित यह फिल्म आनेवाली 25 तारीख को रिलीज़ हो रही है।