ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्यसामाजिक खबरें

एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर बनी वैक्सीन लगवाने वाली पहली एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीर…

मुंबई: कोविड-19 के वैक्सीनेशन को लेकर देश ने अपनी कमर कस ली हैं और लगभग सभी राज्यों में ड्राई रन की तैयारी भी पूरी हो गई हैं। इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर वैक्सीन लगवाने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस बन गई हैं। जिसकी एक झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं। फिलहाल शिल्पा दुबई में मौजूद है।
बता दें कि 47 वर्षीय अभिनेत्री ने दुबई यानि कि यूएई से अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, वैक्सिनेडे और सुरक्षित !!” नया सामान्य.. और मैं 2021 आ गई हू,,,,थैंक यू यूएई।” वहीँ तस्वीर में एक्ट्रेस ने फेसमास्क लगा रखा हैं। साथ ही उनकी बांह पर मेडिकल टेप और कॉटन लगी दिख रही है।
एक्ट्रेस शिल्पा बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की बहन भी हैं, जिन्होनें साल 1989 में मिथुन चक्रवर्ती और रेखा की को- स्टॉर के तौर पर फिल्म ‘भ्रष्टाचार’ के साथ बॉलीवुड के सफर की शुरुआत की थी। वह 90 के दशक में लोकप्रिय चेहरों में से एक मानी जाती थीं, फिल्म ‘आंखें’, ‘कन्हैया’, ‘योधा’,’हम’, ‘गोपी किशन’, ‘दिल ही तो है’ और कई हिट फिल्में की हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार फिल्म निर्माता शेखर सूरी द्वारा निर्देशित ‘गन्स ऑफ बनारस’ में देखा गया था, जिसे 2014 में शूट किया गया था और इसे 2020 में रिलीज़। ये फिल्म बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना की आखिरी उपस्थिति को भी दर्शाती है, जिन्होंने 2017 में अंतिम सांस ली थी।