दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़लाइफ स्टाइलशहर और राज्य

बिहार: घरवालों ने लड़के से दूर रहने को क्या कहा, लड़की ने कोर्ट की छत से लगा दी छलांग!

बिहार: प्रेम प्रसंग के एक मामले में कोर्ट में बयान दर्ज कराने पहुंची लड़की को जैसे ही उसके परिवारवालों ने धमकी देते हुए कहा कि तुम्हें अब इस लड़के से मिलना नहीं है, उससे दूर रहा करो. इतना सुनना था कि लड़की ने कोर्ट की पहली मंजिल की छत से छलांग लगा दी. गंभीर हालत में घायल लड़की को सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.
घटना बेगूसराय जिले के डंडारी थाना क्षेत्र की है जहां एक ही गांव के रहने वाले प्रणव कुमार और संगम कुमारी को एक-दूसके से प्यार हो गया. दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई और 10 फरवरी 2019 को घर से भाग कर शादी रचा ली. दोनों के परिजन इस शादी से नाराज थे.
इस संबंध में लड़की के परिजनों ने लड़की को नाबालिग बात कर डंडारी थाने में उसके अपहरण का मामला दर्ज कराया था. उसके बाद पुलिस ने दोनों की खोजबीन शुरू की. लंबे समय के बाद 12 जनवरी 2021 को पुलिस ने लड़का-लड़की दोनों को बरामद कर लिया. पुलिस ने बताया कि बरामद की गई लड़की ने मेडिकल कराने से इनकार कर दिया. उसके बाद पुलिस उसका बयान दर्ज कराने उसे लेकर कोर्ट पहुंची थी.
बेगूसराय व्यवहार न्यायालय में धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया, इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने उससे लड़के से दूर रहने की धमकी दी. इसे सुनते ही लड़की ने कोर्ट के फर्स्ट फ्लोर की छत से छलांग लगा दी. हालांकि, पुलिस ने अपनी तत्परता दिखाते हुए गंभीर रूप से घायल लड़की को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.