उत्तर प्रदेशराजनीतिशहर और राज्य

केशव मौर्या का दावा, 2019 में BJP जीतेगी 370 से ज्यादा सीटें

प्रतापगढ़ , उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या ने दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी 370 से ज्यादा सीटें जीतकर एक नया इतिहास रचेगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि इस बार यूपी में अमेठी व रायबरेली सीट भी बीजेपी ही जीतेगी। बुधवार को वह चिलबिला के श्रीराम वाटिका में पार्टी की ओर से आयोजित युवा संसद कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान ये बातें कहीं।
केशव ने कहा कि देश में चल रही मोदी की लहर के आगे सभी विपक्षी दल बौखला गए हैं। उन्होंने कहा, खलाहट में सभी दल एक साथ एक मंच पर आ गए हैं। जनता इनकी बौखलाहट को देख रही है। पीएम मोदी जिस तरह से ईमानदारी से देश की सेवा करने के साथ-साथ जनता के पैसे लूटने वालों को सही जगह पहुंचा रहे हैं। उससे विपक्षी दल बैखला गए हैं। केशव ने दावा किया कि मोदी के नेतृत्व में केंद्र में फिर से सरकार बनवाने के लिए जनता बीजेपी को वोट देगी।
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी सरकार में काम बोलता है। उन्होंने कहा, ‘हमारी सरकार का सबसे पहला काम था भ्रष्टाचार को खत्म करना। भ्रष्टाचार खत्म करने की सरकार की कोशिश को देखकर विपक्षी दल बौखला गए हैं।’ उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का धरने पर बैठने को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार का यह रवैया अशोभनीय है। इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने जिले में 83.32 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।