ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्यसामाजिक खबरें

अभिनेता सोनू सूद को हुआ कोरोना, बोले- अब मेरे पास आप लोगों की मदद करने के लिए ज्यादा समय रहेगा!

मुंबई: फिल्म अभिनेता सोनू सूद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने यह जानकारी शेयर की। सोनू ने लिखा- ‘मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि कोविड-19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं है, उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा आप लोगों की मुश्किलों को ठीक करने के लिए। याद रहे, कोई भी तकलीफ में…मैं हमेशा आपके साथ हूं।’

बता दें कि सोनू सूद ने पिछले साल लगे लॉकडाउन में जरूरतमंद लोगों की काफी मदद की थी। अभी भी वह अपने सामाजिक संस्था के जरिए देशभर में अलग-अलग तरह से लोगों की मदद करते हैं। इसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ी है।

गौरतलब है कि मुंबई सहित राज्य में फरवरी के दूसरे सप्ताह से कोरोना की दूसरी लहर ने दस्तक दी है। इसके बाद से ही दिन-ब-दिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या में वृद्धि हो रही है। हालात यह हैं कि रोजाना कोरोना के नए मामलों के नए रिकॉर्ड बन रहे हैं। बीएमसी के अतिरिक्त आयुक्त सुरेश काकानी ने कहा कि आगामी 10 दिन महत्वपूर्ण हैं। इन 10 दिनों में एहतियात और बरतनी है, जिससे यह मामले कम हो जाएं।