मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

अनिल कपूर ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, फैंस बोले- आपको तो मई में टीका लगवाना था…

मुंबई: कोरोना महामारी (Covid-19) देश भर में अपना कहर बरपा रहा है. आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक संक्रमण से बचने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. कई बॉलीवुड सितारों ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है, वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो अब वैक्सीन की दूसरी डोज भी लगवाने की कतार में खड़े हैं. इसी कड़ी में मशहूर अभिनेता अनिल कपूर ने भी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा ली है.
एक्टर ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है. बीते दिनों नीना गुप्ता, राकेश रोशन, पिंकी रोशन ने भी कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया था. अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए कोविड-19 की दूसरी डोज लगवाने की जानकारी दी. फोटो में आप अनिल को ब्लैक टी शर्ट पहने देख सकते हैं. वहीं, मेडीकल स्टाफ उन्हें कोरोना का टीका लगा रहे हैं. अनिल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘सेकंड डोज ले ली है. घर पर रहे, सुरक्षित रहें.

वहीँ, अनिल कपूर की पोस्ट पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. कई फैंस एक्टर को सुरक्षित रहने के लिए कह रहे हैं तो कुछ का कहना है कि वे अभी तो 45 साल के भी नहीं हुए हैं. उन्हें तो मई में वैक्सीन लेनी चाहिए थी. अनिल के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने भी फोटो पर कमेंट किया है वे लिखते हैं- ‘ये कैसे? 45 साल से कम आयु के लिए, आप एक मई के बाद ही टीका लगवा सकते हैं.
बता दें कि 64 की उम्र में अनिल कपूर अच्छे-खासे यंग स्टार्स को भी टक्कर देते नज़र आते हैं. आशुतोष राणा, अमिताभ बच्चन, राम कपूर, मलाइका अरोड़ा, सलमान खान, संजय दत्त सहित कई स्टार्स वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया था. अब वे जल्द ही वैक्सीन की दूसरी डोज भी लगवाएंगे.