दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरव्यवसायशहर और राज्य

मुंबई: अभिनेता दिलीप ताहिल के बेटे के घर छापेमारी, ध्रुव को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ड्रग्स खरीद-फरोख्त का आरोप

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की निधन के बाद से बॉलीवुड का ड्रग्स एंगल काफी चर्चा में हैं। इस दौरान बॉलीवुड अभिनेता दिलीप ताह‍िल के बेटे ध्रुव ताह‍िल का नाम भी ड्रग्स को लेकर सामने आया है और ध्रुव को अरेस्ट कर लिया गया है।
बता दें कि, ध्रुव पर ड्रग्स की खरीद-फरोख्त करने का आरोप है। ध्रुव ने पेडलेर के अकाउंट में 6 बार ड्रग्स की खरीद को लेकर पेमेंट्स भी की थी। जानकारी का पता लगने के बाद ध्रुव के घर छापेमारी की गई और उन्हें गिरफ्तार किया गया।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ध्रुव के खिलाफ सीआर नंबर 34/2021 U/S8(C)r/W22(b) NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। ध्रुव की गिरफ्तारी पर अभी उनके पिता दलीप ताहिल का कोई बयान सामने नहीं आया है।

आखिर क्या है पूरा मामला?
ध्रुव ताहिल के पहले मुजम्म‍िल अब्दुल रहमान शेख के पास से 35 ग्राम मेफड्रोन बरामद हुआ और पुलिस ने उसका मोबाइल जब्त करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, ध्रुव ताहिल ने मुजम्म‍िल अब्दुल रहमान शेख के बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर किए थे और दोनों के बीच ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को लेकर व्हाट्सएप पर बातचीत भी हुई थी।
पुलिस के अनुसार, ध्रुव ताहिल को एएनसी की बांद्रा इकाई ने गिरफ्तार किया है और ये कार्रवाई ड्रग पेडलर के साथ व्हाट्सएप चैट के खुलासे के बाद की गई है।
पुलिस जांच में पता चला हैं कि, ध्रुव ताहिल 2019 से लेकर मार्च 2021 तक रहमान शेख के संपर्क में था।