उत्तर प्रदेशचुनावी हलचलराजनीति

प्रियंका दिल्ली में जींस-टॉप पहनकर रहती हैं, क्षेत्र में साड़ी पहनकर आती हैं : सांसद हरीश द्विवेदी

बस्ती, उत्तर प्रदेश के बस्ती से भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी ने रविवार को एक विवादास्पद बयान दिया। उन्होंने कहा- राहुल गांधी की तरह प्रियंका गांधी भी फेल हैं। जब प्रियंका दिल्ली में रहती हैं तो जींस और टॉप में रहती हैं और जब क्षेत्र में आती हैं तो साड़ी और सिंदूर लगाकर आती हैं।
भाजपा सांसद द्विवेदी यहां आईटीआई कॉलेज के परिसर में मुख्यमंत्री विवाह योजना में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने 225 जोड़ों की शादी कराई और उन्हें आशीर्वाद दिया।
शाह ने कहा था- ओआरओपी का मतलब ओनली राहुल, ओनली प्रियंका
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने 4 फरवरी को उत्तरप्रदेश के हमीरपुर में एक सभा में कहा था- वन रैंक वन पेंशन के बहाने कांग्रेस पर तंज कसा था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की परिभाषा में ओआरओपी का मतलब ओनली राहुल, ओनली प्रियंका है।
विजयवर्गीय ने कहा था- कांग्रेस को चॉकलेटी चेहरों से उम्मीद
भाजपा महासचिव ने भी प्रियंका पर तंज कसा था। उन्हें कांग्रेस महासचिव बनाए जाने के बाद विजयवर्गीय ने कहा था- अगले लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारने के लिए कांग्रेस के पास मजबूत नेता नहीं हैं, इसलिये वह ऐसे चॉकलेटी चेहरों के माध्यम से चुनाव लड़ना चाहती है।

सुशील मोदी ने कहा- चुनाव सौंदर्य प्रतियोगिता नहीं
बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, हावड़ा में हाल ही में कहा था- चुनाव कोई सौंदर्य प्रतियोगिता नहीं है, लोग सिर्फ पिछले प्रदर्शन के आधार पर ही चुनाव में वोट करेंगे।

सोमवार से प्रियंका गांधी का 4 दिन का उत्तर प्रदेश दौरा
प्रियंका 11 फरवरी को चार दिन के दौरे पर उत्तरप्रदेश आ रही हैं। उनके साथ राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी होंगे। तीनों नेताओं का लखनऊ में रोड शो भी होगा। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अफसरों के साथ हुई बैठक के बाद इस कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। अब यह रोड शो विधानसभा के सामने से नहीं गुजरेगा। यह रोड शो एयरपोर्ट से आलमबाग, चारबाग, हुसैनगंज के बाद जुलूस को बर्लिंगटन चौराहे से ओडियन सिनेमा की ओर मोड़ दिया जाएगा। जहां से लालबाग होते हुए हजरतगंज पहुंचेगा।