उत्तर प्रदेशचुनावी हलचलमहाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

लोकसभा चुनाव-2019 : कांग्रेस की राज्य इकाईयां चाहती हैं कि प्रियंका उनके यहां भी प्रचार करें..

मुंबई , सक्रिय राजनीति में आने के बाद प्रियंका गांधी को लेकर कांग्रेस के अंदर जबरदस्त उत्साह है. लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस की राज्य इकाईयां चाहती हैं कि प्रियंका गांधी उनके यहां भी प्रचार करें.
महाराष्ट्र राज्य कांग्रेस प्रमुख अशोक चव्हाण ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आने वाले लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी की नव नियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी राज्य में चुनाव प्रचार करेंगी. उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता दिल्ली में एक बैठक कर रहे हैं और वे लोग प्रियंका गांधी से महाराष्ट्र में कुछ रैलियों में आने के लिए कहेंगे.
बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस महासचिवों की बैठक में भी प्रियंका गांधी के देश भर में प्रचार करने की मांग उठी थी. हालांकि इस बारे में प्रियंका और राहुल को तय करना है. प्रियंका ने पूरे यूपी में प्रचार करने की बात कही है.
सूत्रों के अनुसार प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष का जो भी आदेश होगा वह मानूंगी. मैं सिर्फ 2019 के लिए नहीं लंबे वक्त के लिए जा रही हूं. जिम्मेदारी पूरी करने की पूरी कोशिश करूंगी. उन्होंने कहा कि, मैं अभी नई हूं, आप सब सीनियर हैं, सीख रही हूं. आज आप लोगों को सुनूंगी.
आपको बता दें कि कांग्रेस महासचिवों की बैठक में प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी में मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए पूरी ताकत लगा देंगे. 47 वर्षीय प्रियंका गांधी के औपचारिक रूप से 23 जनवरी को राजनीति में प्रवेश करने के साथ कांग्रेस पार्टी में यह निर्णय लिया गया है कि वह उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में से 44 सीटों की कमान अपने हाथों में रखेंगी. जबकि बाकी सीटों की जिम्मेदारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के कंधों पर होगी.