चुनावी हलचलदिल्लीदेश दुनियाब्रेकिंग न्यूज़

अखिलेश यादव की PC में पुलवामा अटैक पर हार्दिक बोले- ‘हमारे आतंकियों’, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

लखनऊ में गुरुवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के साथ मिलकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश ने यह कहते हुए हार्दिक पटेल को माइक थमाया कि हार्दिक हमें और आप सभी को सुनाएं गुजरात की कहानी। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने संबोधन शुरू किया और एक बड़ी गलती कर बैठे। हार्दिक की इस बड़ी चूक के चक्कर में अब उनका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
हार्दिक पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, हम और अखिलेशजी पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश में पहले भी कई बार मिले हैं। आज हम उनकी (अखिलेश यादव) चाय पीने के लिए आए हैं क्योंकि चाय पीते-पीते अच्छी बात होती है, जैसा हमारे प्रधानमंत्रीजी ने कहा है। चाय पीते-पीते हमने अच्छी बात करने का प्रयास किया है। इसके बाद हार्दिक ने पुलवामा अटैक का जिक्र किया। उन्होंने कहा, जिस हिसाब से कश्मीर के पुलवामा में हमारे आतंकियों द्वारा हमारे जवानों पर जो हमला हुआ है, उसमें 13 जवान इस उत्तर प्रदेश की मिट्टी से थे। हम उन्हें हृदय से श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। हार्दिक द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस में ‘हमारे आतंकियों’ कहे जाने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।
पुलवामा में शहीद हो गए थे सीआरपीएफ के 40 जवान :
बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी (गुरुवार) को सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हो गया था। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। घटना के बाद पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश की लहर दौड़ पड़ी। इसी के साथ भारत जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय रूप से प्रतिबंधित करने की कवायद में जुट गया है।