चुनावी हलचलदिल्लीराजनीति

BJP का बड़ा फायदा : लोकसभा चुनाव शुरू होते ही सिनेमाघरों में दिखेंगे ‘पीएम नरेंद्र मोदी’

नयी दिल्ली, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक भी अब जल्द ही लोगों को देखने को मिलेगी. जहां एक तरफ फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ और ‘ठाकरे’ जैसी बायोपिक फिल्में रिलीज हो चुकी हैं तो वहीं अब फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की भी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है. फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में अभिनेता विवेक ओबरॉय पीएम मोदी के किरदार में नजर आएंगे.
फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ 12 अप्रैल को रिलीज की जा रही है और लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं. कह सकते है कि चुनाव शुरू होते ही सिनेमाघरों में मोदी दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके जीवन की शुरूआत से लेकर आज तक के सभी संघर्ष को दिखाया जाएगा. वो कैसे बचपन में चाय बेचते थे और फिर कैसे देश के प्रधानमंत्री बनने का सफर उन्होंने तय किया. इस फिल्म को ओमुंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं संदीप सिंह इसको प्रोड्यूस करेंगे. इस बायोपिक की आउटडोर शूटिंग के लिए दिल्ली के साथ गुजरात,हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड को चुना गया है.
डायरेक्टर ओमंग कुमार इससे पहले एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी की फिल्म ‘भूमि’ डायरेक्ट कर चुके हैं. तो वहीं इससे पहले कई और भी बायोपिक रिलीज हो चुकी है जो कि ‘मैरी कॉम’,’एम.एस.धोनी’,’सूरमा’,’संजू’,’हसीना पारकर’,’नीरजा’ और कई फिल्में हैं.