ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

इंडियाना बार में छापेमारी, 46 आरोपी बार गर्ल्स पर पैसे उछालते पकड़े गए

जमानत पर रिहाई के लिए कोर्ट की अनोखी शर्त, अनाथ बच्चों को डोनेशन दो, जेल से बाहर आओ..

मुंबई के डांस बार में पकड़े गए 47 आरोपियों की जमानत के लिए एक सिटी कोर्ट ने दिलचस्प और सराहनीय शर्त रखी है। इसके अनुसार, जमानत के लिए हर आरोपी को बदलापुर में प्रत्येक अनाथ बच्चे को 3 हजार रुपये दान देने होंगे। रविवार को पुलिस ने हाजी अली के नजदीक इंडियाना रेस्तरां ऐंड बार में छापेमारी की थी। इसका लाइसेंस पिछले साल निरस्त कर दिया गया था।
छापेमारी के दौरान आरोपी बार में ही मौजूद थे। पुलिस को रेड के दौरान 8 बार गर्ल्स आरोपियों के नजदीक थी और कथित रूप से अश्लील संकेत करके गाना गा रही थीं। वहीं ग्राहक उन पर पैसे उछाल रहे थे। ऐसा पहली बार हुआ होगा जब मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने इस तरह का आदेश दिया होगा। सभी आरोपियों को पुलिस स्टेशन में 1.41 लाख रुपये जुर्माने के रूप में देने के लिए कहा गया, जिसे बदलापुर स्थित सत्कर्म बालक आश्रम के बच्चों को दान किया जाएगा।
आरोपियों के 6 वकीलों ने मैजिस्ट्रेट सबीना मलिक के सामने अपील की कि उनके मुवक्किलों को कैश बॉन्ड पर छोड़ा जा सकता है लेकिन मैजिस्ट्रेट ने इसे मानने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि डांस बार में पैसे उछालने वाले आरोपी अपने परिवार को बर्बाद कर देते हैं। उन्होंने कहा कि आरोपियों को आर्थर रोड जेल से तभी रिहा किया जाएगा, जब वे डोनेट करेंगे।