चुनावी हलचलदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीति

कांग्रेस की हुईं उर्मिला मातोंडकर

कहा- न चुनाव के चलते आई हूं, न इसके बाद जाने वाली हूं…!

मुंबई, फिल्मों के बाद राजनीति में नई पारी का आगाज करते हुए अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। उर्मिला कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, प्रियंका चतुर्वेदी और मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा की मौजूदगी में कांग्रेस से जुड़ीं। माना जा रहा है कि कांग्रेस उर्मिला मातोंडकर को उत्तर मुंबई से लोकसभा सीट से मैदान में उतार सकती है।
कांग्रेस में शामिल होकर उर्मिला ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, मेरा इतना तहे दिल से स्वागत के लिए शुक्रिया। मेरे लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है, क्योंकि मैं आज से सक्रिय राजनीति में उतरने जा रही हूं। मेरे परिवार की सोच महात्मा गांधी और सरदार पटेल की विचारधारा से जुड़ी हुई है। मैं हमेशा से कांग्रेस के सिद्धांत से जुड़ी रही हूं और लोगों की आवाज बनने के लिए राजनीति में आई हूं।
उन्होंने कहा, न मैं चुनाव के चलते आई हूं और न चुनाव के बाद जाने वाली हूं। कांग्रेस की विचारधारा हमेशा से मुझसे जुड़ी हुई है और मैं हमेशा यहीं रहूंगी। उर्मिला के मुंबई नॉर्थ सीट से चुनाव लड़ने की बात कही जा रही है, हालांकि कांग्रेस के नेताओं और उर्मिला की ओर से इसे लेकर अभी तक कोई भी बयान नहीं दिया गया है।