ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई के जुहू में ९ वर्षीय मासूम बच्ची की लाश मिलने से पूरे इलाके में फैली सनसनी

मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में एक ९ वर्षीय मासूम बच्ची की लाश गटर में मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। लाश मिलने के बाद जुहू पुलिस स्टेशन के सामने सैकड़ों लोगों ने पुलिस के खिलाफ अपना गहरा रोष प्रकट किया। आक्रोशित जनता को समझाने में पुलिस को काफी मशक्क्त करनी पड़ी। पुलिस बंदोबस्त कड़ी कर दी गई लोगों की मांग है कि बच्ची की हत्या करने वाले को पब्लिक के हवाले कर दिया जाए। या फिर उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाये।
मिली जानकारी के अनुसार बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट कुछ दिन पहले जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई थी। वहीँ आज ९ वर्षीय नाबालिग बच्ची की लाश गटर में मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी देवेंद्र गुंडप्पा एक नाबालिग बच्ची से बलात्कार के मामले में एक महीने पहले ही जेल से 7 साल की सजा काट कर आया था। 2 दिन पहले जब जुहू के नेहरू नगर इलाके से 9 साल की बच्ची लापता हो गई तो पुलिस को पहले गुंडप्पा पर शक हुआ। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो आरोपी ने बच्ची की हत्या करने की बात कबूल ली। उसके बाद पुलिस ने गोनी में बच्ची की लाश बरामद कर लिया।
पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले बच्ची की माँ ने तकरीबन 6 बजे चाय पत्ती लाने के लिए उसे दुकान पर भेजा था, उसके बाद से बच्ची लापता हो गई थी।
पुलिस को शक है कि आरोपी बच्ची के साथ पहले बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी होगी। लेकिन अभी पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इन्तजार है।
मासूम बच्ची की लाश को कूपर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कुछ लोगों का कहना है कि बच्ची के साथ आरोपी ने दुष्कर्म भी किया है क्योंकि आरोपी पहले भी नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार करने के मामले में सजा काट कर आया है, मगर पुलिस ने फिलहाल हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है कि नहीं?