चुनावी हलचलदिल्लीमहाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्यसांगली

शरद पवार बोले- मोदी आग से मत खेलो, हम तुम्हारी सरकार उखाड़ फेकेंगे

मुंबई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी चुनावी सभा में लगातार राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार को निशाने पर ले रहे हैं। जिसके बाद शुक्रवार को पवार ने पलटवार करते हुए आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है। पवार ने अपनी एक चुनावी सभा में प्रधानमंत्री मोदी को सलाह दी, आग से मत खेलो, वर्ना तुम्हारी सरकार को उखाड़ फेकेंगे।
बता दें कि शरद पवार महाराष्ट्र के सांगली में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। पवार ने कहा कि तमाम संवैधानिक संस्थाओं को बर्बाद करने का काम मोदी सरकार ने किया है। उन्होंने सवाल उठाया कि सरकार किसके लिए काम कर रहा है? पवार ने कहा कि हम सब कुछ सहन कर सकते हैं, लेकिन संविधान के साथ छेड़खानी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
पवार ने कहा कि जिस गांधी परिवार ने अपने घर के दो लोगों की हत्या देखी है, उस परिवार से पूछा जा रहा है कि उसने देश के लिए क्या किया? पवार ने मोदी से पूछा कि पहले तुम बताओ कि तुम ने देश के लिए क्या किया है?
उन्होंने कहा कि जब इंदिरा गांधी की हत्या हुई, तो राजीव गांधी सामने आए। राजीव गांधी की हत्या हुई, तो सोनिया गांधी ने जिम्मेदारी संभाली। अब राहुल गांधी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। गांधी परिवार वह परिवार है जिसने कभी अपनी जिम्मेदारी से हाथ नहीं झटके।