उत्तर प्रदेशशहर और राज्य

मदरसे की छात्रा से मुदर्रिस ने किया दुष्कर्म…!

मौलाना शफीक, छात्रा को धमकाकर बना रहा था हवश का शिकार… आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा…

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक मदरसे की छात्रा से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मदरसे के मुदर्रिस ने युवती को निकाह करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने मुदर्रिस के खिलाफ सिगरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।
मिली जानकारी के मुताबिक वाराणसी के लल्लापुरा क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय युवती के अनुसार उसने 2015 में आलिम की पढ़ाई के लिए मदरसे में दाखिला लिया था। मदरसे में पढ़ाने वाले पितरकुंडा निवासी मौलाना शफीक ने उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद वो युवती को धमकाने लगा कि अगर उसने किसी से शिकायत की तो वो उसकी आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।
युवती ने प्रकरण की शिकायत मौलाना शफीक के दो परिचितों से की। इस पर दोनों ने जबरदस्ती युवती का निकाह बगैर कबूल कराए मौलाना शफीक से करा दिया। कुछ दिन बाद युवती को पता लगा कि दो बेटियों और एक बेटे का पिता मौलाना शफीक पहले भी एक युवती को अपहरण किया था।
इस पर किसी तरह से युवती ने हिम्मत जुटा कर अपनी आपबीती मां-बाप को सुनाई और फिर कार्रवाई के लिए सिगरा थाने पहुंची और मुकदमा दर्ज कराई। इस संबंध में थानाध्यक्ष सिगरा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी मौलाना शफीक की तलाश शुरू कर दी गई है। विवेचना के दौरान जिस किसी का भी नाम बतौर आरोपी प्रकाश में आएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।