उत्तर प्रदेशचुनावी हलचलदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

नामांकन के बाद ‘निरहुआ’ बोले- भाग जाइए अखिलेश भइया…!

आजमगढ़, समाजवादी के पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के आजमगढ़ संसदीय सीट से नामांकन करने के बाद शनिवार को बीजेपी उम्मीदवार भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ भी नामांकन करने कलेक्ट्रेट रिक्शा चलाकर पहुंचे। आजमगढ़ शहर के डीएवी कालेज से निकले निरहुआ के साथ लालगंज संसदीय सीट से बीजेपी उम्मीवार नीलम सोनकर भी नामांकन करने भी पहुंची। इनके साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पाण्डेय, वनमंत्री दारा सिंह चौहान और बीजेपी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष व भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी भी थे।
आजमगढ़ सदर सीट से बीजेपी प्रत्याशी निरहुआ ने नामांकन करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, साइकल पंक्चर हो चुकी है। रिक्शा कमल के फूल को लेकर बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है। मैं अखिलेश भइया से कहता हूं कि अभी भी समय है भाग जाइए क्योंकि वह गलतफहमी में हैं। आप प्रधानमंत्री की रेस में नहीं हैं फिर भी आजमगढ़ चुनाव लड़ने आ रहे हैं। आजमगढ़ की जनता यह समझती है कि जब आप को प्रधानमंत्री बनना नहीं है तो आप यहां चुनाव लड़कर आजमगढ़ को क्या देंगे। आजमगढ़ की जनता को उनके साथ खड़ा रहने दीजिए जो देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।
रिक्शा से नामांकन करने के सवाल पर उन्होंने कहा, इसका संदेश यही है कि जो लोग हेलिकॉप्‍टर से आते हैं और बिसलरी के पानी से नहाते हैं वे लिबास बदलते हैं। जो रिक्शा चलाते हैं, पसीना से नहाते हैं वे इतिहास बदलते हैं। मैं यहां इतिहास बदलने आया हूं।