शाहरुख खान ने शेयर किया,कैसे हनीमून के लिए उन्होंने अपनी वाइफ गौरी को बनाया था बेवकूफ

मुंबई, शाहरुख खान आज भले ही बॉलिवुड सुपरस्टार हों, लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्हें बहुत कड़ी मेहनत करनी पड़ी। एक वक्त ऐसा भी आया जब शाहरुख को मुंबई में रेलवे स्टेशन पर रात गुजारनी पड़ी थी। उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि वह किसी होटेल में जाकर रह सकें। यह तब की बात है जब शाहरुख गौरी के प्यार में पागल थे और गौरी के पिता को इस बात की भनक लग गई थी। इसके बाद उन्होंने गौरी को चुपचाप एक रिश्तेदार के घर मुंबई रवाना कर दिया था।
गौरी को तलाशने के चक्कर में ही शाहरुख घर से निकल गए थे और रेलवे स्टेशन पर रात गुजारी। इतना ही नहीं, जब शाहरुख और गौरी की शादी हुई तो उस वक्त शाहरुख की कमाई बेहद कम थी। इतनी कम कि वह अपनी नई नवेली दुल्हन को हनीमून पर ले जाने की स्थिति में भी नहीं थे। लेकिन बाद में शाहरुख ने हनीमून को लेकर गौरी को ऐसा बेवकूफ बनाया कि आप भी जानेंगे तो हंस पड़ेंगे। शाहरुख ने गौरी से वादा किया कि वे दोनों हनीमून के लिए पैरिस लेकर जाएंगे, लेकिन वह उन्हें दार्जिलिंग ले गए।
एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान शाहरुख ने बताया कि उन्होंने गौरी से वादा किया था कि शादी के बाद वह उन्हें हनीमून पर पैरिस ले जाएंगे और एफिल टावर दिखाएंगे। लेकिन उस वक्त न तो उनके पास पैसे थे और न ही टिकट। हालांकि शाहरुख ने फिर भी गौरी को पैरिस के लिए मना लिया था। जब शाहरुख अपनी फिल्म ‘राजू बन गया जेंटलमैन’ के एक गाने की शूटिंग के लिए दार्जिलिंग जा रहे थे तो उन्होंने सोचा कि गौरी तो कभी विदेश भी घूमने नहीं गई हैं। ऐसे में अगर वह उन्हें दार्जिलिंग भी लेकर चले जाते हैं तो उन्हें पता ही नहीं चलेगा कि वह पैरिस है या कुछ और जगह। बस शाहरुख की यह तरकीब काम कर गई और इस तरह उन्होंने पैरिस के जगह दार्जिलिंग में हनीमून मनाया।
अब बात करें फिल्मों की, तो शाहरुख खान की कुछ वक्त पहले रिलीज हुई आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह तमिल फिल्म ‘देवी 2’ में गेस्ट अपियरेंस में नजर आएंगे। इसके अलावा वह कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर ‘मेंटल है क्या’ में भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *