चुनावी हलचलदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

CM अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान एक शख्स ने मारा थप्पड़, ‘AAP’ ने बताया बीजेपी का हाथ

नयी दिल्ली, दिल्ली के चीफ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक शख्स ने रोड शो के दौरान थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना उस वक्त हुई, जब अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा सीट पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी बृजेश गोयल के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला शख्स उनसे नाराज था। नई दिल्ली लोकसभा सीट के मोतीनगर इलाके में यह घटना तब हुई, जब वह खुली गाड़ी में सवार होकर रोड शो कर रहे थे। इससे पहले 4 अप्रैल, 2014 को भी रोड शो के दौरान एक शख्स ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा था।
अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम सुरेश बताया जा रहा है, जो दिल्ली के ही कैलाश पार्क इलाके का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। अरविंद केजरीवाल की गाड़ी पर चढ़कर उन्हें थप्पड़ मारने के बाद उस शख्स को ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने नीचे गिरा लिया और पिटाई की।
आम आदमी पार्टी ने इस घटना के पीछे बीजेपी का हाथ बताया है। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि बीजेपी या मोदी भक्तों ने इस तरह की घटनाओं को अभी तक अंजाम दिया है। बीजेपी के लोग बहुत नफरत करते हैं। हालांकि इस आरोप को लेकर बीजेपी के प्रवक्ता जफर इस्लाम ने कहा कि दिल्ली की जनता अरविंद केजरीवाल से नाराज है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का कोई कार्यकर्ता ऐसी चीजों में यकीन नहीं करते। मैं इसको सही नहीं ठहराता, लेकिन पहले भी उन्होंने मुखौटा पहनकर खुद को थप्पड़ मरवाया है। मुझे नहीं लगता कि इस बार उन्हें कोई सहानुभूति मिलेगी।