मनोरंजनमुंबई शहरव्यवसाय

12वें दिन फिल्म स्त्री का Box Office कलेक्शन रहा मंगल, 88 करोड़ पार

सुपरहिट फिल्मों में शुमार हो चुकी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री का दूसरे हफ्ते बॉक्स अॉफिस कलेक्शन पहले हफ्ते के मुकाबले भले ही कम रहा हो लेकिन बाकी फिल्मों की तुलना में फिल्म ने अच्छी कमाई की है। दूसरे हफ्ते मंगलवार को फिल्म ने अपनी कमाई में 3.22 करोड़ और जोड़ लिए।

100 करोड़ की ओर आगे बढ़ती हुए राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री ने दूसरे हफ्ते मंगलवार तक कुल 3.22 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म ने अपनी लागत को बहुत पहले ही कमाई के माध्यम से पूरा हासिल कर लिया और दूसरे हफ्ते भी फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हो रही है। हॉलीवुड फिल्म द नन का थोड़ा असर जरूर आया है लेकिन बॉलीवुड फिल्मों का स्त्री पर असर नहीं दिखा। अब फिल्म की कुल कमाई 88.82 करोड़ रूपए हो गई है।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी सफल साबित हुई है। बॉक्स अॉफिस पर आए कलेक्शन के आंकड़े यह साबित करते हैं कि दर्शकों ने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को खूब पसंद किया। इनकी फिल्म स्त्री ने डराया भी और हंसाया भी। सोमवार को भारत बंद होने के कारण बॉक्स अॉफिस पर भी असर देखने को मिला था और फिल्म की झोली में महज 3.31 करोड़ रूपए आए थे। सोमवार तक कुल कमाई 85.60 हो गई थी। पहले सप्ताह में कुल 60.39 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म स्त्री 100 करोड़ क्लब में पहुंचन से अभी दूर है। दूसरे हफ्ते के रविवार को फिल्म का कलेक्शन 9.88 करोड़ रहा था जिससे कुल कमाई 82.29 करोड़ हो गई थी।