फोनी तूफान : अक्षय ने दान किए 1 करोड़, सोशल मीडिया में जमकर हो रही है वाहवाही

मुंबई, पिछले 2 हफ्ते से अभिनेता अक्षय कुमार सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किए जा रहे हैं। अक्षय को ट्रोल करने के कई कारण एक के बाद एक सामने आए, जिनमें पहला कारण था प्रधानमंत्री मोदी का लिया गया इंटरव्यू, दूसरा कारण उनका वोट न डाल पाना, तीसरी वजह विदेशी नागरिकता और ट्रोलिंग की चौथी वजह थी फिल्म रुस्तम के लिए मिला उनको नैशनल अवॉर्ड। इधर लोग उन्हें फेक देशप्रेमी कहकर ट्रोल कर रहे थे और उधर अक्षय ने ओडिशा में अचानक आए फोनी तूफान से लोगों की मदद के लिए 1 करोड़ रुपए का दान करने में जुटे थे।
ओडिशा में पिछले हफ्ते आए फोनी तूफान ने भयानक उत्पात मचाया। कई लोग जान से हाथ धो बैठे और कई के घर उजड़ गए। इस दुःख की घड़ी में बॉलिवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने पीड़ितों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया और अक्षय ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह केवल बड़े पर्दे पर हीरो नहीं बल्कि असल जिन्दगी में भी हीरो नंबर वन हैं।
अक्षय परोपकार से जुड़े किसी कार्य को करने से पीछे नहीं हटते। इतना ही नहीं, वह कभी खुलकर इसका जिक्र भी नहीं करते और चुपचाप समाज की बेहतरी के लिए काम करते रहते हैं। अक्षय ने फनी तूफान पीड़ितों की मदद के लिए तुरंत 1 करोड़ रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर दिए हैं। यह पहली बार नहीं है, जब अक्षय ने कोई मदद की हो, वह इससे पहले भी ‘भारत के वीर’ की नींव के जरिए शहीदों के परिवारों की मदद करते रहते हैं। सोशल मीडिया में अब अक्षय की खूब वाहवाही हो रही है। लोग कह रहे हैं कि अक्षय ने ट्रोलर्स के मुंह पर दान कर जोरदार का तमाचा मारा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *