ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

फ्लैट में मिले 3 कुत्तों के कंकाल, करती थी काला जादू…!

मुंबई, विरार के एक फ्लैट में तीन कुत्तों के कंकाल, बारह कुत्ते के जिंदा बच्चे और बिल्लियां मिली हैं। जिंदा कुत्ते-बिल्लियों की स्थिति भी बहुत खराब है। पुलिस ने इस फ्लैट को किराए पर लेने वाली एक महिला और उसकी बेटियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। हालांकि अभी तक तीनों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। बिल्डिंग में रहने वालों का आरोप है कि मां-बेटियां फ्लैट में काला जादू करती थीं।
पुलिस ने बताया कि शहनाज जानी (55) ने विरार पश्चिम के ग्लोबल सिटी में एक सेकंड फ्लोर का फ्लैट इसी साल मार्च में किराए पर लिया था। यहां पर वह अपनी बेटियों आयशा (22) और फराह (23) के साथ रहती थी। फ्लैट की मालकिन डेसी बोरिवली में रहती हैं। उनकी तरफ से ही पुलिस में शहनाज, फराह और आयशा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।
पुलिस ने बताया कि बिल्डिंग के लोगों ने डेजी से उनके फ्लैट के अंदर से कुत्तों के भोंकने की आवाज और लगातार बदबू आने की शिकायत की थी। शिकायत पर डेजी पिछली हफ्ते अपने विरार के इस फ्लैट में पहुंची तो वहां का नज़ारा देखकर दंग रह गईं। यहां पर उन्हें पंद्रह बिल्लियां और सात कुत्ते मिले। इसके अलावा घर के बेडरूम में कुत्तों और बिल्लियों के कंकाल पड़े थे।
डेजी ने बताया कि जब उन्होंने फ्लैट में मौजूद जिंदा कुत्ते बिल्लियों को देखा तो हैरान हो गईं। उनमें से कई के शरीर पर जले के निशान थे। घर में जानवरों का मल और पेशाब जगह-जगह पड़ी थी। घर से बहुत बदबू आ रही थी। डेजी ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी।
बिल्डिंग में रहने वाले लोगों ने बताया कि कुत्तों को फ्लैट के बाहर कभी नहीं लाया जाता था। वे दिन-रात भौकते रहते थे। लोगों ने बताया कि जिस तरह की स्थिति फ्लैट में मिली है उससे उन्हें शंका है कि शहनाज काला जादू करती थी। लोगों ने बताया कि उन्हें रात में मंत्र पढ़ने की आवाजें भी फ्लैट से सुनाई देती थीं। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शहनाज और उसकी बेटियों को भी पुलिस तलाश रही है।

फ्लैट में तीन कुत्तों के कंकाल, बारह कुत्ते के जिंदा बच्चे और बिल्लियां मिली