उत्तर प्रदेशचुनावी हलचलदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

निरहुआ से CM योगी बोले-फिल्मों में तुमने गुंडों का बहुत इलाज किया, अब चलो आजमगढ़ में गुडों का इलाज करो

आजमगढ़, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने बीजेपी प्रत्याशी और भोजपुरी स्टार दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ ने अपने भाषण से खूब तालियां बटोरीं। मंच पर बैठे सीएम योगी आदित्यनाथ को प्रणाम करने के बाद ‘निरहुआ’ ने कहा, ‘महाराज जी कहलें फिल्मियां में बड़ा गुंडन के इलाज कइला, चला आजमगढ़ में गुंडन के इलाज करा (फिल्मों में तुमने गुंडों का बहुत इलाज किया, अब चलो आजमगढ़ में गुडों का इलाज करो।)
निरहुआ ने यह बात कहने से पहले एक किस्सा सुनाकर गठबंधन की हार के लक्षण बताए। ‘निरहुआ’ ने कहा, इक बात बताई गांव-देहात में क्रिकेटवा में दो पार्टी रहले, जो हारे लगले, वह मारे लगले। गठबंधन के लोग जान गइलें कि भइया हमन ऊपरा तो हाथ मिलाइ लेहली लेकिन नीचवां जैके वोटवा देवे के बाए मिलाइबे नहीं कइले। यही देखकर घबड़ा गइले कहीं दलित बस्ती तो कहीं चौहान बस्ती में जाइके गठबंधन वाले झंडा उखाड़त के साथ धमकावत है। अब आवै तो बताइ दिहा कि महाराज जी हमकै इक काम के लिए भैजे हइले। (गांव-देहात में क्रिकेट मैच में दो पार्टियां थीं, जो हारने लगा, वह मारने लगा। गठबंधन के लोग जान गए हैं कि ऊपर तो हाथ मिला लिया है लेकिन नीचे जिसे वोट देना है, उसने हाथ नहीं मिलाया। यही देखकर घबरा गए हैं और लोगों को धमका रहे हैं। अब आएं तो बता देना कि हमको महाराज जी ने एक काम के लिए भेजा है।)
निरहुआ ने भीड़ से एक सवाल पूछकर कहा, इसका जवाब आप दें, आपको इनाम भी मिलेगा। ‘2019 में कौन प्रधानमंत्री बने के चाही‌?’ भीड़ से जवाब नरेंद्र मोदी का आने के बाद ‘निरहुआ’ ने आपको इनाम मिलता है, दुनिया का बेहतरीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। भीड़ से गाने की फरमाइश आने के बाद ‘चला ए सखी वोट देवे, कमल निशान पे’ गाकर भी सुनाते हुए कहा- ‘सब इहे गावत बूथवा तक जइहा। (सब लोग यही गाते हुए बूथ तक जाइए।)’