चुनावी हलचलदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने डाला वोट, कहा- होगी प्यार की जीत

नयी दिल्ली, लोकतंत्र के महाकुंभ लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली की सभी 7 सीटों के लिए वोटिंग चल रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के औरंगजेब लेन स्थित एन. पी. सीनियर सेकंडरी स्कूल के पोलिंग बूथ पर अपना वोट डाला। वोट डालने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन पर नफरत का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने नफरत का इस्तेमाल किया, हमने प्यार का इस्तेमाल किया और हमें भरोसा है कि प्यार की जीत होगी।
राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव 3-4 मुद्दों पर लड़ा गया जो जनता के मुद्दे हैं, कांग्रेस के नहीं। उन्होंने कहा कि पहला मुद्दा बेरोजगारी का है। दूसरा बड़ा मुद्दा किसानों की परेशानी है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि तीसरा बड़ा मुद्दा नोटबंदी का है और चौथा भ्रष्टाचार-राफेल-अनिल अंबानी का है।

राहुल गांधी से जब पूछा गया कि चुनाव में उनकी कितनी सीटें आएंगी, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह इस पर कुछ नहीं बोलेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष ने मीडिया को धन्यवाद देते हुए कहा कि चुनाव करीब-करीब खत्म हो चुके हैं और आपने अच्छे से अपनी जिम्मेदारी निभाई है।