उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई यूनियन के अध्यक्ष के साथ मारपीट,वीडियो वायरल, NCP नेता समेत पांच गिरफ्तार

B N Tiwari (President – FWICE)

मुंबई, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमे कुछ लोग बॉलीवुड से जुड़े ‘फेडरेशन आफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई यूनियन’ के अध्यक्ष बी.एन. तिवारी के साथ बुरी तरह से मारपीट कर रहे हैं। फ़िलहाल इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

युनियन अध्यक्ष बी.एन. तिवारी ने पुलिस को दिए गए अपनी शिकायत में बताया है कि, शुक्रवार अपराह्न 3 बजे जब वो अपने अंधेरी (पश्चिम) स्थित कार्तिक काम्प्लेक्स के दफ्तर में बैठे थे उसी समय करणराजे बांदल नामक व्यक्ति जो एनसीपी पार्टी का पदाधिकारी है। अपने 10-15 समर्थकों के साथ आया और तिवारी को जरूरी बातचीत करने के लिए बाहर बुलाया, जहां पहले से खड़े उसके साथियों ने उन पर हमला कर दिया। तिवारी किसी तरह से उनके चुंगल से छूटे और वहां से निकलने लगे तो उन्हें घेर कर पीटा गया। वहीँ बाहर खड़े 3-4 लोग मारपीट का वीडियो बना रहे थे और पुलिस चौकी ले जाने की बात करते हुए विडिओ में दिखाई दे रहे हैं।
पुलिस को दिये बयान में तिवारी ने बताया कि करणराजे यूनियन में शामिल होना चाहता था। इस संबंध मे उसके साथ एक महीने पहले सहारा स्टार होटल मे मीटिंग भी हो चुकी है यूनियन में जगह नहीं मिलने पर वह 50 लाख रुपये बतौर हफ्ता मांगने लगा। लेकिन जब हफ्ता देने से मना किया गया तो एनसीपी मुखिया पवार साहब के नाम पर गुंडागर्दी पर उतर आया।
तिवारी के मुताबिक, आरोपियों ने वहां खड़ी कई गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की है। पुलिस इस मामले में अपहरण और जानलेवा हमले का केस दर्ज कर आगे की जाँच कर रही है।