चुनावी हलचलदिल्लीदेश दुनियाब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

ममता का PM मोदी पर तीखा हमला,कहा- इतना झूठ बोलने के लिए उन्हें उठक-बैठक करनी चाहिए

मथुरापुर, पश्चिम बंगाल की धरती इस समय बीजेपी और ममता बनर्जी के बीच सियासी जंग के मैदान में तब्दील हो गई है। आखिरी चरण के चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी और टीएमसी के बीच लड़ाई उठक-बैठक कराने और जेल भेजने तक पहुंच गई है। पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मथुरापुर में रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अध्यक्ष ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इतना झूठ बोलने के लिए उठक-बैठक करनी चाहिए। उन्होंने चुनाव आयोग को बीजेपी का भाई बताते हुए चुनौती दी कि वह इसके लिए जेल जाने को भी तैयार हैं। साथ ही अमित शाह और पीएम मोदी को जेल भेजने की धमकी तक दे डाली।
ममता ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, न्होंने (पीएम मोदी) कहा कि वह विद्यासागर की मूर्ति बनवाएंगे। बंगाल के पास मूर्ति बनाने के पैसे हैं। क्या वह 200 साल पुराना हेरिटेज लौटा सकते हैं? हमारे पास सबूत है और आप कह रहे हैं कि टीएमसी ने किया है। क्या आपको शर्म नहीं आती है? इतना झूठ बोलने के लिए उन्हें उठक-बैठक करनी चाहिए। आरोप साबित करिए नहीं तो मैं आपको जेल भेजूंगी।
ममता बनर्जी ने रैली में कहा, पिछली रात हमें मालूम चला कि बीजेपी ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज की थी ताकि नरेंद्र मोदी की रैली के बाद हम कोई रैली न कर सकें। चुनाव आयोग बीजेपी का भाई है, पहले यह निष्पक्ष था और अब देश में हर कोई कह रहा है कि चुनाव आयोग बीजेपी के हाथों बिक गया है।
जेल जाने को तैयार हूं : ममता बनर्जी
ममता बनर्जी ने चुनौती देते हुए कहा- मुझे बुरा लग रहा है लेकिन मेरे पास और कुछ कहने को नहीं है। मैं यह कहने के लिए जेल जाने को तैयार हूं। मैं सच कहने से डरती नहीं हूं। ममता बनर्जी ने रैली में आरएसएस को आतंकी संगठन बताया और अमित शाह को गुंडा तक कह डाला।

मोदी 5 साल में राम मंदिर नहीं बनवा पाए, विद्यासागर की मूर्ति बनाना चाहते हैं : ममता बनर्जी

PM मोदी की रैली पर धावा बोल सकती हैं ममता बनर्जी, SPG ने जारी किया अलर्ट…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (SPG) ने एक अलर्ट जारी कर बंगाल पुलिस को सूचित किया है कि प्रधानमंत्री की चुनावी रैली पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी धावा बोल सकती हैं। एसपीजी ने खासकर मथुरापुर की रैली में हिंसा होने की आशंका व्यक्त की है।
एसपीजी के इंपेक्टर जनरल (आईजी) ने पश्चिम बंगाल पुलिस के डीजीपी को पत्र लिखकर शक जाहिर किया है कि पीएम नरेंद्र मोदी की मथुरापुर और दमदम में होने वाली चुनावी सभा में आपातकालीन स्थिति पैदा हो सकती है। बता दें कि इलेक्शन कमीशन के बैन के बाद आखिरी चरण से पहले गुरुवार को प्रचार का आखिरी दिन है। आज रात 10 बजे से चुनाव प्रचार ख़त्म हो जाएगा।
आज मथुरापुर में मोदी की रैली से पहले ममता की भी चुनावी रैली है। एसपीजी ने पत्र लिखकर डीजीपी पश्चिम बंगाल से सुरक्षा और कड़ी करने के लिए कहा है। एसपीजी ने ये अलर्ट मथुरापुर की चुनावी सभा के लिए विशेष तौर पर जारी किया है, क्योंकि ममता की रैली की जगह पीएम मोदी की रैली वाली जगह के ठीक बगल में है। गौरतलब है कि बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह के रोड शो के दौरान भी मंगलवार को टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं में बीच हिंसा देखने को मिली थी।
मोदी ने साधा ममता पर निशाना
पश्चिम बंगाल में मंगलवार को हुई हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री ने यूपी के घोसी में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि टीएमसी के गुंडों की दादागीरी परसों रात भी देखने को मिली है। परसों कोलकाता में भाई अमित शाह के रोड शो के दौरान टीएमसी के गुंडों ने ईश्वर चंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ दिया। ऐसा करने वालों को कठोर से कठोर सज़ा दी जानी चाहिए। प्रधानमंत्री ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि प्रख्यात समाज सुधारक ईश्वरचंद्र विद्यासागर के दृष्टिकोण के प्रति समर्पित हमारी सरकार उसी जगह पर ईश्वरचंद्र विद्यासागर की पंचधातु की प्रतिमा स्थापित करेगी और तृणमूल कांग्रेस के गुंडों को जवाब देगी।