पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रशहर और राज्य

12 नाबालिग छात्राओं संग छेड़छाड़ के आरोप में स्कूल का टीचर गिरफ्तार

पुणे, शहर के विमाननगर इलाके में एक सरकारी स्कूल के टीचर को 6वीं कक्षा की 12 नाबालिग छात्राओं संग छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। शुक्रवार को उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। सभी छात्राओं की उम्र 12 साल के आसपास है।
आरोपी शिक्षक विक्रम शंकर पोतदार (42) पर यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम और भारतीय दंड संहिता के विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
विमाननगर के लोहगांव में स्थित जिला परिषद स्कूल में पढ़ाने वाले विक्रम पर आरोप है कि यह बच्चियों संग लंच ब्रेक में उनका शोषण करता था। स्कूल ने भी उसके खिलाफ जांच बैठाई थी, जिसमें वह दोषी पाया गया और उसके खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ।

छात्राओं को धमकाता था आरोपी
जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपी, बच्चियों को धमकाकर रखता था। पुलिस के मुताबिक, छात्राओं ने शिकायत की कि वह उन्हें अनुचित ढंग से छुआ करता था और किसी और से इसका जिक्र न करने की भी चेतावनी दी थी। हालांकि कुछ महीने पहले एक पीड़िता ने साहस जुटाकर हवेली की शिक्षा अधिकारी नीलिमा एम. मेहेत्रे से इसका जिक्र किया और मामले में जांच शुरू हुई।