ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

गलत पार्किंग करने से रोकने पर रेलवे कर्मचारियों ने की जवान की पिटाई, 2गिरफ्तार

मुंबई, तिलक रेलवे स्टेशन पर रेलवे कर्मचारी और उसके परिजनों ने अवैध पार्किंग का विरोध करने पर महाराष्ट्र सुरक्षा बल के एक जवान पर हमला कर दिया। यह पूरी घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रविवार को दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है।
शुक्रवार शाम तिलक नगर रेलवे स्टेशन पर हुई इस घटना में शंकर मनोहर अवध (30) नाम के जवान को गंभीर चोट आई है। अवध के मुताबिक, वह स्टेशन के बाहर तैनात था तभी आरोपी अब्दुल कादिर अंसारी अब्दुल अजीज (31) अपने दोपहिया वाहन को टिकट बुकिंग काउंटर के पास खड़ा कर रहा था। अवध ने उसे यहाँ पार्किंग करने से मना किया तो अब्दुल ने उसके साथ हाथापाई शुरु कर दी। इसके बाद उसका एक अन्य साथी अब्दुल इरफान अंसारी (28) भी वहां आया और उसके साथ गालीगलौज करते हुए मारपीट करने लगा।
एक महिला कांस्टेबल संग हुई बदसलूकी
पूरा प्रकरण टिकट काउंटर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसके अलावा,गवर्नमेंट रेलवे पुलिस (जीआरपी) की एक महिला कांस्टेबल ने अवध पर हमला करने के आरोपियों को अलग करने की कोशिश की जिसके बाद उसके साथ भी दुर्यव्यवहार किया गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अवध द्वारा नेहरू नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करने के समय फुटेज को सबूत के तौर पर पेश किया गया था।