चुनावी हलचलदिल्लीदेश दुनियाब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

गडकरी और विवेक ओबरॉय ने बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का पोस्टर किया लॉन्च, 24 मई को होगी रिलीज

नागपुर, सोमवार को यहां केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अभिनेता विवेक ओबरॉय ने बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का पोस्टर लॉन्च किया। आज ही दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान विवेक ओबरॉय ने बताया कि फिल्म 24 मई को रिलीज होगी। उन्होंने कहा कि फिल्म न रिलीज करने के लिए हमें काफी परेशान किया गया। अभिनेता ने कहा कि हम चाहते हैं कि हर हिंदुस्तानी यह फिल्म देखे।

11 अप्रैल को रिलीज होनी थी फिल्म
देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण की शुरुआत के दौरान 11 अप्रैल को मोदी की यह बायोपिक रिलीज होने थी। हालांकि, उस दौरान कांग्रेस समेत कई पार्टियों ने चुनाव आयोग से शिकायत की। विपक्षी दलों ने तर्क दिया गया कि इस फिल्म से नरेंद्र मोदी का प्रचार होगा। चुनाव पर असर पड़ेगा। इसके बाद फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी गई। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ऑबेराय ने नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है।
फिल्म पर रोक लगने के बाद निर्माता ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट ने चुनाव आयोग को फिल्म देखकर अपनी रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया था। फिल्म के निर्माता ने अपना विरोध जाहिर करते हुए कहा था कि चुनाव आयोग ने फिल्म को देखे बिना इसकी रिलीज पर रोक लगा दी। यह बायोपिक का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है।