ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहर

उत्तराखंड की युवती से मुंबई में रेप, ८ घंटे तक फ्लैट में बंद रही लड़की

ऐक्ट्रेस बनने आई थी युवती, नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप

मुंबई, अभिनेता करन सिंह ओबेरॉय कथित बलात्कार मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और फिल्म निर्माता करन वाही और संगीतकार एम.एस. नागर के खिलाफ उत्तराखंड की 22 साल की युवती ने रेप का मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता एमबीए करने के बाद अभिनेत्री बनने का सपना लेकर मुंबई आई थी। उपरोक्त घटना चारकोप पुलिस थाने के अंतर्गत हुई है।
पुलिस के अनुसार पीड़िता अपनी सहेलियों के जरिए फिल्म निर्माता करन वाही और उसके दोस्त एम.एस.नागर के संपर्क में आई। दोनों को अपनी फिल्म के लिए एक एक्ट्रेस की जरूरत थी। पीड़ित युवती का आरोप है कि कुछ दिन पहले करन ने उसे चारकोप स्थित अपने फ्लैट पर बुलाया, जहां पहले से ही एम.एस. नागर मौजूद था। करन ने कोल्ड ड्रिंक्स में बेहोशी की दवा मिलाई और उसके बाद दोनों ने उसके साथ रेप किया।

सीसीटीवी में युवती के साथ दिखे करन और नागर
युवती का कहना है कि वह करीब 8 घंटे तक करन के उस फ्लैट में बंद रही। जब उसे होश आया, तो उसने खुद को नग्न अवस्था में बिस्तर पर पाया। वह करन के घर से जैसे-तैसे निकल कर अपनी महिला दोस्त के घर गई और उसकी मदद से उसने चारकोप पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। चारकोप पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की, तो उसमें पीड़िता के साथ करन वाही और एम.एस. नागर दिखाई दिए। मामले की गंभीरता को देख पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए नजदीकी अस्पताल में भेज दिया है। चारकोप पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि अगर मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की बात सामने आती है, तो दोनों कलाकारों के खिलाफ गैंगरेप का भी मामला दर्ज हो सकता है।