उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

झाड़-फूंक के बहाने युवती को बुलाकर दुष्कर्म करता रहा बाबा, खुली पोल, तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के एक औघड़ बाबा को पुलिस ने युवती के साथ दुष्कर्म करने के मामले में गिरफ्तार किया है। आसपास के इलाके में आरोपी औघड़ बाबा के नाम से भी मशहूर था।
जौनपुर जिले के खुटहन क्षेत्र के भिवरहा गांव निवासी और खुद को औघड़ बाबा के नाम से मशहूर रमेश कुमार वर्मा की पोल तब खुली, जब गुरुवार रात दर्शन करने अपनी मां के साथ आई एक युवती ने बाबा पर कई बार जबरन दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने मे तहरीर दी। इसके आधार पर पुलिस ने बाबा को हिरासत मे लेकर युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया।

सरपतहा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता के परिवार वाले बाबा के भक्त हैं। युवती की मां कई सालों से बाबा की सेवा करती रही है। वह अपने साथ अपनी पुत्री को भी लाया करती थी। इसे देखकर बाबा अपना आपा खो बैठा। इधर युवती की मां उसकी आस्था मे विश्वास रखती रही। इसी का फायदा उठा कर बलात्कारी बाबा अपने नापाक मंसूबे मे कामयाब होता रहा। युवती द्वारा दी गई तहरीर मे आरोप लगाया है कि वह गुरुवार शाम अपनी माता के साथ दर्शन को गई थी, जहां मेरी मां औघड़ बाबा मंदिर मे पूजा अर्चना कर रही थी कि बाबा ने उसे ऊपर छत पर बुला लिया। वहां पहुचते ही बाबा उसका हाथ पकड़ जबरदस्ती कमरे के भीतर खींचने लगा। विरोध करने पर उसे लात-घूंसों से भी पीटा। औघड़ बाबा ने युवती के परिवार वालों की हत्या करा देने की धमकी भी दी। इधर बेटी को काफी देर से वापस लौट कर ना आने से उसकी मां उसे खोजते हुए छत पर चली गई तो वहां बेटी ने रोते हुए बाबा की सारी करतूतों के बारे में बताया। उसने बताया कि बाबा ने कई बार उसके साथ यौन शोषण किया है। इसी दौरान पीड़िता ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार देर रात करीब 1 बजे पीड़िता की तहरीर पर बाबा के खिलाफ मारपीट और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।