उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

मदरसा संचालक समेत 7 वहशी दरिंदों ने छात्रा से किया सामूहिक दुष्कर्म

2 साल से खेल रहे थे हैवानियत का खेल…!

सांकेतिक तस्वीर…

उत्तर प्रदेश, मुरादाबाद के भोजपुर थाना इलाके में रहने वाली बीए की छात्रा (24) से मदरसा संचालक सहित सात लोग एक किशोरी सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। इतना ही नहीं छात्रा की अश्लील वीडियो भी बना ली।
मामले की शिकायत छात्रा ने एसपी देहात उदय शंकर सिंह से की, एसपी के निर्देश पर इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मंगलवार को सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा भोजपुर थाने में दर्ज किया गया है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके पिता को पैरालाइसिस है। दो साल पहले मदरसा संचालक फुरकान ने छात्रा से हमदर्दी जताते हुए उसको बीए में दाखिला दिलाने और पढ़ाई में मदद करने की बात कही। उसको पीपलसाना में रहने वाले स्कूल संचालक शिवानंद के घर बुलाया। वहां पर मदरसा संचालक फुरकान, शिवानंद, शानू उर्फ शाहनवाज, मोहम्मद गौस उर्फ गुड्डू, फुरकान और दो अज्ञात लोगों ने कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया।
इसके बाद अश्लील वीडियो बना ली और उसको वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने छात्रा का दो साल तक शारीरिक शोषण किया। इस वजह से छात्रा दो बार गर्भवती हुई तो आरोपियों ने उसका गर्भपात करवा दिया।

छात्रा ने बताया कि वह अपनी इज्जत की खातिर चुप रही। 25 मई और 30 मई को छात्रा के पास फुरकान ने फोन कर कहा कि छोटी बहन को भी वह उनके हवाले करे वरना वह उसकी वीडियो वायरल कर देंगे। छात्रा ने इंकार किया तो दो जून को छात्रा के पास एक कोरियर भेजा गया। जिसमें एक सीडी थी, जिसे उसने चलाकर देखा तो उसमें छात्रा के साथ फुरकान दुष्कर्म करता हुआ दिखा। छात्रा का कहना है कि आरोपियों ने पहले उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी अब वह बदनामी का डर दिखाकर उसकी बहन की जिंदगी बर्बाद करना चाह रहे हैं। इस वजह से आरोपियों ने शिवानंद की पत्नी सीमा से उसके पास कोरियर भिजवाया है। इस मामले में छात्रा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।