नासिकब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रशहर और राज्य

नासिक: मुथूट फाइनेंस के ऑफिस में डकैती, बदमाशों ने एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या की

वारदात के वक्त ऑफिस में 5 कर्मचारी और 8 ग्राहक मौजूद थे, बदमाशों ने सभी से मोबाइल छीन लिए…

महाराष्ट्र के नासिक में शुक्रवार सुबह हथियार से लैस नकाबपोश लुटेरों ने दिनदहाड़े मुथूट फाइनेंस के ऑफिस में घुसकर डकैती को अंजाम दिया। इस दौरान बदमाशों ने एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
नासिक के पुलिस आयुक्त विश्वास नांगरे-पाटिल ने बताया कि वारदात सुबह 11.30 बजे के आसपास हुई। शहर के उंटवाड़ी इलाके में सिटी सेंटर मॉल के पास मुथूट फाइनेंस के कार्यालय में पांच नकाबपोश लुटेरे घुस गए। वारदात को अंजाम देने के दौरान बदमाशों ने चेहरा कवर कर रखा था।
ऑफिस में घुसकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इसमें संजू सैम्युअल नाम के ऑडिटर की मौत हो गई। डकैतों ने उन्हें तीन गोलियां मारी। विरोध करने पर हमलावरों ने कर्मचारियों पर पिस्तौल और कुल्हाड़ी से भी हमला किया। वारदात के समय ऑफिस में पांच कर्मचारी और आठ ग्राहक मौजूद थे। डकैतों ने सभी से उनके मोबाइल छीन लिए।
पुलिस ने बताया कि लुटेरे कई लाख रुपए की ज्वैलरी लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों की फोटो जारी की है। घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके की नाकेबंदी करवाई फिलहाल पुलिस के हाथ खाली है। घायलों की पहचान कैलाश जैन और राजू देशपांडे के तौर पर हुई है।